गर्लफ्रेंड लेखा संग लिव-इन में रहेंगे एक्टर इमरान खान, लाखों रुपये देंगे करण जौहर को किराया!
Advertisement

गर्लफ्रेंड लेखा संग लिव-इन में रहेंगे एक्टर इमरान खान, लाखों रुपये देंगे करण जौहर को किराया!

Imran Khan Girlfriend: आमिर खान के भांजे इमरान खान गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंटगन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर के फ्लैट को किराए पर ले रहे हैं. जिसका किराया महीने का 9 लाख रुपये है. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरी बात.

इमरान खान गर्लफ्रेंड

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने हाल में ही तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. साथ ही गर्लफ्रेंड संग रिश्ते को भी कंफर्म किया था. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन संग लिव-इन में रहने की तैयारी कर रहे हैं.  इसके लिए वह करण जौहर के फ्लैट को किराए पर ले रहे हैं. जिसका किराया महीने का 9 लाख रुपये है. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरी बात.

इमरान खान ने वाइफ अवंतिका मलिक से साल 2019 में तलाक लिया. फिलहाल वह एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं. अब नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह डायरेक्टर करण जौहर के अपार्टमेंट में गर्लफ्रेंड संग शिफ्ट हो सकते हैं. इसके लिए वह महीने के 9 लाख रुपये किराया भी देने वाले हैं.

इमरान खान रहेंगे गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में
'मनी कंट्रोल' की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के मुंबई के बांद्रा वाले अपार्टमेंट को इमरान खान किराए पर ले रहे हैं. इसके लिए 9 लाख रुपये का किराया तय हुआ है. वह लेखा वाशिंगटन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह सकते हैं.

इमरान खान की बेटी
इससे पहले इमरान खान बांद्रा के पाली हिल के बंगले में रहा करते थे. 'तू जाने या न जाने' अब सी फेसिंग घर में रहेंगे. पहले इस एरिया में आमिर खान भी कभी रहा करते थे. मालूम हो, अवंतिका मलिक और इमरान खान की शादी साल 2011 में हुई थी. दोनों की एक बेटी है इमारा. 

 5 साल तक इमरान खान ने छिपाया तलाक, गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर भड़के

कब आए एक दूसरे के करीब
कुछ दिन पहले इमरान खान ने 'वोग' को दिए इंटरव्यू में लेखा संग अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था. तब उन्होंने बताया था कि . उनकी लेखा के साथ नजदीकियां कोविड19 लॉकडाउन में बढ़ी थी. तलाक के करीब डेढ़ साल बाद. 

Trending news