Imran Khan Divorce: 5 साल तक इमरान खान ने छिपाया तलाक, गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर भड़के
Advertisement

Imran Khan Divorce: 5 साल तक इमरान खान ने छिपाया तलाक, गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर भड़के

'जाने तू या जाने ना' से पहचान बनाने वाले एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान ने पहली बार तलाक पर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही गर्लफ्रेंड पर भी रिएक्ट किया है. इमरान खान ने ये भी साफ किया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने न तो उनका घर तोड़ा न ही उन्होंने GF का.

इमरान हाशमी

'जाने तू या जाने ना' से पहचान बनाने वाले एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान ने पहली बार तलाक पर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही गर्लफ्रेंड पर भी रिएक्ट किया है. इमरान खान ने ये भी साफ किया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने न तो उनका घर तोड़ा न ही उन्होंने GF का. मालूम हो, कुछ समय पहले इमरान खान और पत्नी अवंतिका मलिक संग खटास की खबरें आईं. लेकिन दोनों ने इस पर कभी रिएक्ट नहीं किया. अब 5 साल बाद इमरान खान ने पर्सनल लाइफ का अपडेट शेयर किया है.

Imran Khan Divorce: 'वोग इंडिया' को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने कंफर्म किया कि अवंतिका मलिक संग वह अलग हो चुके हैं. साल 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. साथ ही उन्होंने गर्लफ्रेंड लेखा वॉशिगंटन के साथ भी रिलेशनशिप को कंफर्म किया. साथ ही इमरान खान ने मेंटल हेल्थ के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि वह आजतक थेरेपी ले रहे हैं.

एक्टर Imran Khan का हो चुका तलाक
इस इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा, 'ये सच है कि मैं Lekha Washington के साथ रिलेशनशिप में हूं. मेरा फरवरी 2019 में तलाक हो गया था.' मालूम हो, इमरान और लेखा पिछले लंबे समय से साथ में स्पॉट भी होते थे. लेकिन कभी अफेयर को लेकर रिएक्ट नहीं किया था.

घर तोड़ने वाली टैग से दुखी हुए इमरान खान

fallback
इमरान खान ने इस दौरान ये भी साफ किया कि गर्लफ्रेंड को घर तोड़ने वाला टैग देना गलत है. किसी के साथ रिश्ते में आना उनकी अपनी चॉइस है. उन्होंने कहा, 'आजकल लेखा को घर तोड़ने वाला टैग दिया जा रहा है. ये चीज मुझे बहुत खलती है. क्योंकि ये बहुत ही गलत सोच है. साथ रहना हम दोनों का फैसला है तो एक को क्यों भला बुरा कहना.'

कब और कैसे लेखा के करीब आए इमरान खान
इमरान खान ने अपनी लवलाइफ के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि वह लॉकडाउन के दौरान लेखा के करीब आए. ये बात है करीब तलाक के साल-डेढ़ साल बाद की. वहीं लेखा भी अपने पार्टनर से करीब सालभर पहले ही अलग हुई थीं.

इमरान और अवंतिका की शादी और तलाक
मालूम हो, अवंतिका मलिक और इमरान खान की शादी साल 2011 में हुई थी. दोनों की एक बेटी है इमारा. दोनों कने पांच साल पहले तलाक ले लिया. फिर इमरान खान की जिंदगी में लेखा की एंट्री हुई. हाल में ही आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी में इमरान लेखा के साथ ही नजर आए थे.

Trending news