मल्‍टी स्‍टारर 'फन्ने खान' और 'मुल्क' को पछाड़, इरफान खान की 'कारवां' सब पर भारी
Advertisement
trendingNow1429895

मल्‍टी स्‍टारर 'फन्ने खान' और 'मुल्क' को पछाड़, इरफान खान की 'कारवां' सब पर भारी

 फिल्म 'फन्ने खान' और 'मुल्क' को पछाड़ते हुए कैंसर से जूझ रहें इरफान खान की फिल्म 'कारवां' ने अब तक बाजी अपने हाथ में ले रखी है. 

कैंसर से लड़ रहे इरफान खान की फिल्म 'कारवां' मे बॉक्स ऑफिस पर 'फन्ने खान' और 'मुल्क' को पीछे छोड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीते शुक्रवार को तीन फिल्‍में एक साथ बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुईं. इनमें अनिल कूपर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और राजकुमार राव की 'फन्ने खान' और ऋषि कपूर और तापसी पन्नू जैसे सितारों से सजी 'मुल्क' शामिल है. लेकिन इन मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म को पछाड़ते हुए इरफान खान की फिल्म 'कारवां' ने कमाई के मामले में बाजी मार ली है. फिल्म 'कारवां' का अब तक का बॉक्‍सऑफिस कलेक्शन फिल्म 'फन्ने खान' और 'मुल्क' से ज्यादा रहा है. पहले सप्ताह के कलेक्‍शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने शुरुआती सप्ताह में इरफान खान की फिल्‍म 'कारवां' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. 

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अनिल कपूर और एश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'फन्ने खान' का वीकेंड कलेक्शन 6.64 करोड़ और ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म 'मुल्क' का वीकेंड कलेक्शन 6.53 करोड़ रहा है. वहीं इरफान खान, मिथिला पालकर और सलमान दुलकर की फिल्म 'कारवां' ने इन दोंनो फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 7.57 करोड़ का वीकेंड कलेक्शन किया है.

fallback

बता दें, फिल्म 'फन्ने खान' में बड़े स्टार अनिल कपूर, एश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव जैसे दिग्गज कलाकार और फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, रजत कपूर, मनोज पवाह, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता जैसे बड़े कालाकारों की फेहरिस्‍त है. जबकि वहीं फिल्म 'कारवां' में इरफान खान के साथ नए स्टार दुलकर सलमान और मिथिला पारकर हैं, लेकिन इरफान का दिलचस्‍प अंदाज दर्शकों को काफी भा रहा है. दुलकर सलमान और मिथिला पारकर ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

fallback

फिल्म 'फन्ने खान' और 'मुल्क' के लिए फिल्म के कलाकारों ने टीवी शो, मीडिया और रेडियो के जरिए जमकर प्रमोशन किया था. जबकि 'कारवां' के एक्टर इरफान खान के न होते हुए भी नए एक्टर-एक्ट्रेस ने नए तरीकों से फिल्म को प्रमोट किया है. इरफान इन दिनों न्‍यूयॉर्क में अपना कैंसर का इलाज करा रहे हैं. दुलकर और मिथिला ने मीडिया को साथ लेकर रोड शोज के द्वारा अपनी पहली फिल्म को प्रमोट किया है.
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news