क्या आपने देखा जाह्नवी और खुशी का यह VIRAL VIDEO? एक दूसरे को दे रही हैं टक्कर
Advertisement
trendingNow1449929

क्या आपने देखा जाह्नवी और खुशी का यह VIRAL VIDEO? एक दूसरे को दे रही हैं टक्कर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का अपनी छोटी बहन खुशी के साथ कॉम्पिटीशन देखने को मिला.

जाह्नवी और खुशी कपूर का यह वीडियो अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (PHOTO: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का अपनी छोटी बहन खुशी के साथ कॉम्पिटीशन देखने को मिला. 'धड़क' फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियों को चैंलेज दिया था और उसमें जाह्नवी कपूर की जीत हुई जबकि खुशी को हार का सामना करना पड़ा.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा' का 'सुई धागा चैलेंज' इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें धागे को जल्द से जल्द सुई के छेद में डालना होता है. जाह्नवी ने कुछ ही सेकंड्स के अंदर धागे को सुई में पिरोकर चैलेंज पूरा कर लिया और छोटी बहन खुशी इसकी शुरुआत ही नहीं कर सकीं.

अब 'धड़क' की इस एक्ट्रेस ने 'लवयात्री' फिल्म के एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को यह चैलेंज दिया है. इनके अलावा 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर को भी इसके लिए नॉमिनेट किया है.

इस चैलेंज के चलते बॉलीवुड के कई सितारे सुई में धागा डालते दिख रहे हैं. जहां अक्षय कुमार, करण जौहर और आदित्‍य रॉय कपूर जैसे सितारे इस चैलेंज में फेल हो चुक हैं, तो वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस चैलेंज को कुछ ही मिनटों में पूरा भी कर चुके हैं.

Video: 'सुई-धागा' चैलेंज में शाहरुख खान ने की ऐसी चीटिंग, अनुष्‍का-वरुण पकड़ लेंगे अपना सिर

बता दें कि अनुष्का और वरुण 'सुई धागा' फिल्म में एक एम्ब्रोइडर की भूमिका में है. दोनों चैंपियन पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ साथ आ रहे हैं. यशराज फिल्म्स की एंटरटेनर 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' इस साल गांधी जयंती से पहले 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सुई धागा के जरिए ब्लॉकबस्टर 'दम लगा के हइशा' के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मनीष शर्मा और शरत कटारिया का कॉम्बो एक बार फिर साथ हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

Trending news