VIDEO: 'मणिकर्णिका' की झलक देख इतनी खुश हुईं कंगना रनौत, कर दिया ये ऐलान
Advertisement

VIDEO: 'मणिकर्णिका' की झलक देख इतनी खुश हुईं कंगना रनौत, कर दिया ये ऐलान

इस फिल्‍म में कंगना, झांसी की रानी के मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्‍म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक कई तरह की ट्रेनिंग ली है.

फोटो साभार : DNA

नई दिल्‍ली: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड और पहली पीरियड फिल्‍म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी़' का पहला टीजर स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. बॉलीवुड की‌ क्वीन कंगना आज जब इसी फिल्‍म के निर्माता कमल जैन के ऑफिस में मीटिंग के लिए पहुंची तो फिल्‍म की कुछ झलकियां देखकर इस कदर खुश हुईं कि बाहर निकलते ही उन्होंने‌ फिल्‍म के टीजर लॉन्च की तारीख का ऐलान मीडिया के सामने कर दिया.

इस फिल्‍म में कंगना, झांसी की रानी के मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्‍म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक कई तरह की ट्रेनिंग ली है और पूरी‌ तैयारी के बाद ही उन्होंने फिल्‍म की शूटिंग शुरू की थी. 'मणिकर्णिका' के निर्माता कमल जैन ने कहा, 'फिल्‍म की भव्यता लोगों को हैरत में डाल देगी और फिल्‍म के एक्शन सीक्वेंस भी‌ जबरदस्‍त हैं." उन्होंने ये भी कहा कि झांसी की रानी के किरदार में लोगों को खूब पसंद आएंगी.

याद दिला दें कि हैदाराबाद में तलवारबाजी के एक सीक्वेंज की शूटिंग के दौरान कंगना को माथे पर चोट भी लग गयी थी और उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news