ये उम्मीद लगाए बैठी हैं कंगना रनौत, कहा- 'ऐसा हुआ तो बेहद खुशी मिलेगी...'
Advertisement
trendingNow1474426

ये उम्मीद लगाए बैठी हैं कंगना रनौत, कहा- 'ऐसा हुआ तो बेहद खुशी मिलेगी...'

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर-30' कंगना की 'मणिकर्णिका..' के आसपास ही रिलीज होने वाली थी.

देशभक्ति की थीम पर आधारित है कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उम्मीद जताई है कि उनकी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर एकल रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेत्री झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं. कंगना ने शनिवार को स्विस घड़ी निर्माता कंपनी शोपर्ड की 25वीं वर्षगांठ पर 'हैप्पी स्पोर्ट कलेक्शन' का अनावरण करने के दौरान मीडिया से बात की.

fallback

ऐसी खबरें थीं कि ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर-30' कंगना की 'मणिकर्णिका..' के आसपास ही रिलीज होगी, लेकिन निर्देशक विकास बहल का नाम यौन उत्पीड़न के मामले में सामने आने के बाद यह 25 जनवरी को अभिनेत्री की फिल्म के साथ नहीं रिलीज हो पाएगी.

fallback

कंगना से जब पूछा गया कि क्या यह स्थिति उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंने कहा, "यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है."

fallback

उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म देशभक्ति की थीम पर है, तो वह दिन हमारे लिए काफी अहम है और उस दिन फिल्म की एकल रिलीज से हम बेहद खुश होंगे." 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज होगी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news