कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली ने दिया बेटे को जन्म
Advertisement
trendingNow1351468

कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली ने दिया बेटे को जन्म

रंगोली ने बेटे  पृथ्‍वीराज की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों, मिलीए हमारे बेटे पृथ्वीराज चंदेल से'.

कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली चंदेल अपने बेटे के साथ. (Rangoli Chandel/Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनकी बड़ी बहन ने एक नई सौगात दी है. कंगना अब मौसी बन गई हैं. दरअसल कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने बेटे को जन्म दिया है. कंगना की बहन रंगोली ने खुद इस बात की जानकारी माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर करते हुए दी हैं. ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए रंगोली ने कहा कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम पृथ्‍वीराज रखा है. इतना ही नहीं रंगोली ने ट्विटर पर नाम के साथ-साथ नन्हे बेटे पृथ्‍वीराज की तस्वीर भी साझा की है. रंगोली ने बेटे  पृथ्‍वीराज की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों, मिलीए हमारे बेटे पृथ्वीराज चंदेल से'.

रंगोली ने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा नन्हा सा बेटा'.

गौरतलब है कि अभिनेता हृतिक रोशन के साथ अभिनेत्री कंगना रनौत का काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. हाल ही में एक न्यूज एजेंसी को दिए साक्षात्कार में  अपनी मुखर प्रतिक्रियाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड में अड़ियल रह पाना काफी मुश्किल है, क्योंकि यहां आपको लोग कमजोर महसूस कराने का प्रयास करते रहते हैं. कंगना ने कहा कि वह इन सब से लड़ना जारी रखेंगी. उन्होंने कहा, "उद्योग जगत में बाहरी व्यक्ति होने के नाते, मैं खुद के लिए एक जगह बनाना चाहती हूं. मुझे भी अपनी राय देनी है और मैं अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने का विकल्प चुनती हूं." 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा था, "हमारे उद्योग में अड़ियल रहना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि आपको अक्सर यथास्थिति का पालन न करने के लिए परखा जाता है. हमेशा एक ऐसा पक्ष रहता है, जो आपको कमजोर महसूस कराने का प्रयास करेगा, लेकिन आपको अपनी ताकत, आत्मविश्वास को बढ़ाना होगा और कठिन कार्य करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. अव्यवस्था को तोड़ने के लिए एक अलग आवाज उठाना जरूरी है."

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news