Video: कपिल शर्मा की शादी में जमकर नाच रहे हैं कृष्‍णा, मम्‍मी ने भी लगाए ठुमके
Advertisement

Video: कपिल शर्मा की शादी में जमकर नाच रहे हैं कृष्‍णा, मम्‍मी ने भी लगाए ठुमके

12 दिसंबर को जालंधर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी की जाएगी.

Video: कपिल शर्मा की शादी में जमकर नाच रहे हैं कृष्‍णा, मम्‍मी ने भी लगाए ठुमके

नई दिल्‍ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपने गृहनगर अमृतसर में अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ फेरे लेने को तैयार कपिल के घर में शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में कपिल के घर रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई, जिसमें कपिल के पुराने साथी कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना नाचते हुए नजर आए. कपिल के घर हुए माता के जागरण में सिंगर ऋचा शर्मा ने परफॉर्म किया.

इस माता की चौकी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें कपिल अपनी होने वाली दुल्‍हन गिनी के साथ माता के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में ऋचा शर्मा के गाने पर कपिल की मां मस्‍त होकर नाचते हुए नजर आ रही हैं.

वहीं एक दूसरे वीडियो में कृष्‍णा और शुमोना नाचते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि शुमोना 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल की पत्‍नी मंजू के किरदार में नजर आती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

GETTING CRAZYYY....  #KaneetWedding #KapilGinniKiShaadi #KapilSharma @kapilsharma @krushna30 @rajivthakur007 @ginnichatrath @realsudeshlehri #kaneet #prewedding #KapilWedsGinni #kaneetsangeet

A post shared by ACTIVE KAPILIANS 9⃣ (@kapilfan_dom) on

बता दें कि 12 दिसंबर को जालंधर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी की जाएगी. उधर, इस चर्चित शादी के लिए वेन्यू क्लब कबाना को काफी बेहतरीन तरीके से सजाया गया है. इस शादी के लिए टाइट सिक्योरिटी की भी व्यवस्था की गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news