14 दिन बाद आया कपिल का ट्वीट, जानिए क्या लिखा
Advertisement
trendingNow1323192

14 दिन बाद आया कपिल का ट्वीट, जानिए क्या लिखा

14 दिन बाद आया कपिल शर्मा का ट्वीट, जानिए क्या लिखा (photo file)

नई दिल्लीः भारतीय टेलीविजन के चमकते सितारे कपिल शर्मा इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. अपने क्रू के साथ ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर का साथ छोड़ जाना और उसके बाद किसी भी तरह से शो को लेकर अपनी साख को न बचा पाने के दबाव के बीच चैनल से मिले अल्टीमेटम ने कपिल को इतना तोड़ दिया कि वो सोशल मीडिया से गायब हो गए. कपिल का लास्ट ट्वीट 20 मार्च का है जिसमें उन्होंने सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी. 

और पढ़ें: डॉ. गुलाटी के कॉमेडी क्लिनिक में फूटे हंसी के फव्वारे, कपिल शर्मा शो की चमक पड़ी फीकी

पूरे 14 दिन बाद कपिल शर्मा ने अपने फैन्स को ट्वीट कर जानकारी दी वो राजस्थान के जंगलों में शूटिंग में व्यस्त होने के कारण ऑनलाइन नहीं हो पाए. कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा ' प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, राजस्थान के जंगलों में शूटिंग पर हूं, इसलिए ऑनलाइन नहीं आ सकता, अपना प्यार बनाए रखें और हमेशा खुश रहे ' 

और पढ़ें:  बंद हो सकता है 'द् कपिल शर्मा शो', चैनल ने कपिल को दिया अल्टीमेटम

 सभी ये मानकर चल रहे थे कि कपिल ने सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के चलते ट्विटर से अलविदा कह दिया है. लेकिन आज कपिल के ट्वीट ने सभी तरह की अफवाहों और कयासों पर विराम लगा दिया. वहीं कपिल के ट्वीट के बाद फैन्स की भी मानों जान में जान आई हो, कपिल के फैन्स ने भी उन्हें खूब प्यार और शुभकामनाएं दी. कहीं किसी फैन ने इतने लंबे अरसे बाद ट्वीट करने पर कपिल के सामने दुख भी व्यक्त किया. याशिका ने भी कुछ ऐसा ही ट्वीट कपिल के लिए किया.

 

कपिल के एक और फैन ने लिखा कि कितने दिनों से मजा नहीं था ट्विटर पे, पर अब लगता है कि ट्विटर की रौनक वापस आ गई है., थैंक्स कपिल सर. 

 

 

आपको बता दें कि 2 अप्रैल को कपिल शर्मा का बर्थ डे था और इस दिन भी वो अपने फैन्स से दूर रहे, यानि ऑनलाइन नहीं हुए. कुछ फैन्स कपिल के आज ऑनलाइन होने पर उन्हें बर्थ डे भी विश किया.

 

 

कपिल की एक फैन ने तो उनसे ये शिकायत भी कर डाली की इतने दिन उन्हें कितना मिस किया गया यहा ंतक की जन्मदिन के दिन भी कपिल का ऑनलाइन न होना उन्हें कितना अखरा. 

 

खैर, अब कपिल ऑनलाइन हो गए हैं तो उनके फैन्स ने भी चैन की सांस ली है. आपको बता दें कि 20 मार्च को कपिल ने अपने आखिरी ट्वीट में सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी. लेकिन सुनील उन्हें अभी तक माफ नहीं किया है.  कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े को सुलझाने के लिए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी कोशिश की लेकिन सुनील ग्रोवर ने उन्हें ये कहकर लौटा दिया कि कपिल अगर सुधर भी जाए तो भी वो शो पर वापस नहीं लौटेंगे.  

Trending news