करण जौहर ने 'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान को बताया दूसरा बॉलीवुड का नया 'करण'
Advertisement

करण जौहर ने 'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान को बताया दूसरा बॉलीवुड का नया 'करण'

करण जौहर ने बताया कि धड़क डायरेक्टर शशांक खेतान ट्रेंड डांसर हैं शशांक खूबसूरत सुपरहिट फिल्में बनाते हैं और शशांक खेतान इन दिनों रियालिटी डांस शो को भी जज कर रहे हैं.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: करण जौहर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी फिल्म 'धड़क' की सक्सेस को देखते हुए करण जौहर ने इस फिल्‍म के निर्देशक शशांक खेतान को हमेशा अपने साथ रखने का वादा कर लिया है. धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी तीन सुपरहिट हैट्रिक फिल्म देने के बाद शशांक खेतान करण जौहर की हिट लिस्ट में आ गए हैं. 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और अब 'धड़क' के बाद नए प्रोजेक्ट पर शशांक खेतान काम में जुट गए हैं. करण जौहर शशांक के काम से इतने ज्यादा खुश हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि शशांक दूसरे करण जौहर हैं.

'धड़क' की सक्सेस से हर कोई वाकिफ है. ऐसे में करण जौहर ने बताया कि धड़क डायरेक्टर शशांक खेतान ट्रेंड डांसर हैं शशांक खूबसूरत सुपरहिट फिल्में बनाते हैं और शशांक खेतान इन दिनों रियालिटी डांस शो को भी जज कर रहे हैं. यानी शशांक पूरी तरह करण जौहर बन गए हैं. जाहिर सी बात है करण जौहर का यह बयान शशांक के मोरल को बढ़ाने के लिए कम नहीं है. आपको बता दें की शशांक इन दिनों रिएलिटी डांस शो 'डांस दीवाने' भी जज कर रहे हैं.

fallback

11 डिग्री टेंपरेचर के कपड़ों में शशांक की करण जौहर ने खूब खिंचाई की. फिल्म को मिले सपोर्ट और आलोचनाओं का भी शशांक बड़े ही जोशीले अंदाज में स्वागत करते दिखाई दिए. अपने सब्जेक्ट को लेकर, अपने विषय पर और अपनी बनाई फिल्म पर जो कॉन्फिडेंस शशांक का रहा है वह फिल्म में साफ झलक रहा है और जब ड्रामा और रोमांस की फिल्में बनाने वाले किंग ने ही उन्हें करण जौहर कह दिया तो अब उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news