जानिए सैफ और करीना ने क्या रखा अपने नवजात बेटे का नाम?
Advertisement
trendingNow1313188

जानिए सैफ और करीना ने क्या रखा अपने नवजात बेटे का नाम?

फिल्म अदाकारा और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान अब मां बन गईं है। उन्होंने मंगलवार सुबह ही बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे का नाम के सस्पेंस भी अब खत्म हो गया है। नवजात बेटे के नाम का ऐलान तो फिलहाल सैफ और करीना ने नहीं किया है लेकिन सैफ और करीना के दोस्त करन जौहर ने ट्वीटर पर ट्वीट कर इसका ऐलान किया है।

फाइल फोटो

मुंबई: फिल्म अदाकारा और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान अब मां बन गईं है। उन्होंने मंगलवार सुबह ही बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे का नाम के सस्पेंस भी अब खत्म हो गया है। नवजात बेटे के नाम का ऐलान तो फिलहाल सैफ और करीना ने नहीं किया है लेकिन सैफ और करीना के दोस्त करन जौहर ने ट्वीटर पर ट्वीट कर इसका ऐलान किया है।

करन जौहर ने ट्वीट कर लिखा है- बेबो को बेटा हुआ है, मैं बेहद खुश हूं...तैमूर अली खान। लिहाजा उनके इस ट्वीट के बाद से साफ है कि पटौदी खानदान ने इस नवजात का नाम तैमूर अली खान रखा है। 

My Bebo had a baby boy!!!!!!! Am so so happy!!!!!!! #TaimurAliKhan

गौर हो कि बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि करीना और बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हैं। करीना कपूर खान ने मंगलवार सुबह बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। करीना की डिलिवरी मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में मंगलवार सुबह हुई।

इस मौके पर अस्पताल में करीना के साथ में उनकी बहन करिश्मा कपूर, पति सैफ अली खान, सास शर्मीला टैगोर और पूरा परिवार मौजूद था। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। बॉलीवुड के इस रॉयल कपल को प्यार से सैफीना कहा जाता है।

Trending news