'कसौटी जिंदगी के 2' में ये होगी वैंप, उर्वशी ढोलकिया ने खोला राज
Advertisement
trendingNow1451089

'कसौटी जिंदगी के 2' में ये होगी वैंप, उर्वशी ढोलकिया ने खोला राज

उर्वशी ढोलकिया ने बताया कि कौन होगी 'कसौटी जिंदगी के 2' की नई कमोलिका

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली. भारत में डेली सोप की आंधी की जब शुरुआत हुई उस समय की बात की जाए तो एक वैंप का नाम सबसे पहले जहन में आता है वह है हेवी मेकअप वाली, खूबसूरत और शाजिशों की क्वीन 'कामोलिका'. यह किरदार लोगों के दिलों में ऐसा समाया कि कोई भी डेली सोप शुरू करने से पहले निर्माताओं को हीरो हीरोइन से ज्यादा एक बेहतरीन वैंप खोजने की टेंशन रहती थी. 18 साल पहले आए पारिवारिक सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में यह रोल निभाया था फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने. 

  1.  हिना खान और उर्वशी ढोलकिया दोनों ने बिग बॉस में जा चुकी हैं 
  2. उर्वशी ने हिना को उनके नए टास्क के लिए दी शुभकामनाएं 
  3. 18 साल पहले टीवी पर आया था सीरियल 'कसौटी जिंदगी की'

fallback

अब इस सीरियल को फिर से देखा जा सकता है 'कसौटी जिंदगी के 2' में. इस सीरियल में वैंप के नाम को लेकर पुरानी कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया ने नई कमोलिया का ऑफिशियली नाम घोषित किया. उर्वशी ने मीडिया से कहा, 'एकता कपूर ने 18 साल पहले जिस जिम्मेदारी के लिए मुझ पर भरोसा किया था अब वही भरोसा वह हीना खान पर करने जा रही हैं.' उवर्शी ने इस मौके पर हीना के गुड लुक्स की तारीफ की साथ ही उन्होंने नई कमोलिका को इस नए टास्क को लेकर बधाई दी. 

हालांकि निर्माता एकता कपूर ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है, एकता ने इस सीरियल को लेकर कई रहस्य बनाए हुए हैं, लेकिन हीना खान से इस रोल को लेकर उनकी टीम की बातचीत को लेकर खबरें पहले भी आई थीं. उस समय इस नाम के अलावा और भी कई नाम इस रोल के लिए सामने आ रहे थे जिनमें क्रिस्टल डिसूजा और मधुरिमा तुली शामिल थे.

fallback

बता दें कि अब भी इस सीरियल के कई एक्टर्स के नामों पर सस्पेंस बरकारार रखा गया है. इसके पीछे की वजह यह है कि इस सीरियल से एकता कपूर की लगाव ज्यादा है. एक समय इसी सीरियल ने एकता छोटी स्क्रीन पर स्थापित किया था. खैर अब इस सीरियल के रहस्य खुलना शुरू हो चुके हैं तो उम्मीद है कि जल्द ही पूरी टीम के नाम भी उजागर किए जाएंगे. बता दें कि इस शो का प्रीमियर 25 सितंबर को हुआ है. प्रीमियर में एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

यह भी मजेदार बात है कि पुरानी और नई दोनों कमोलिया यानी हिना खान और उर्वशी दोनों ने बिग बॉस में अपना जलवा बिखेरा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news