ZERO का ट्रेलर लॉन्‍च करने पहुंचे कैटरीना कैफ, अनुष्‍का शर्मा और Birthday Boy
Advertisement

ZERO का ट्रेलर लॉन्‍च करने पहुंचे कैटरीना कैफ, अनुष्‍का शर्मा और Birthday Boy

आज शाहरुख खान का 53वां जन्‍मदिन है. इसी मौके पर मेकर्स ने फिल्‍म का ट्रेलर लान्‍च करने का प्‍लान बनाया. एक दिन पहले ही फिल्‍म के दो पोस्‍टर रिलीज किए गए थे, जिसमें शाहरुख कैटरीना और अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आए रहे हैं.

फोटो साभार @katrinakaif/Instagram

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान के फैंस इस पूरे साल अपने चहेते सितारे की फिल्‍म का बेसब्री से इंतार कर रहे थे. ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस को अपने बर्थडे पर आने वाली फिल्‍म 'ZERO' का ट्रेलर लॉन्‍च कर एक बड़ा सरप्राइज दिया है. कुछ ही देर में फिल्‍म 'जीरो' का ट्रेलर लॉन्‍च होने जा रहा है. अभी अपनी फिल्‍मों में रोमांस के बादशाह बने नजर आने वाले शाहरुख निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्‍म में एक छोटे कद वाले शख्‍स के किरदार में नजर आएंगे. इस मौके पर अनुष्‍का शर्मा, कैटरीना कैफ और शाहरुख खान ट्रेलर लॉन्‍च की जगह पहुंच चुके हैं.

इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'जब तक है जां' में नजर आ चुकी है. कैटरीना ने ट्रेलर लान्‍च के इवेंट से अपनी शाहरुख खान और अनुष्‍का की एक तस्‍वीर शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ज़ीरो trailer launch आज

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं अनुष्‍का ने कुछ इस अंदाज में शाहरुख के साथ फोटो शेयर की है.

शाहरुख खान की इस‍ फिल्‍म का ट्रेलर काफी अनोखे अंदाज में लॉन्‍च किया गया है. यह ट्रेलर मुंबई में वाडाला के आईएमएएक्‍स में लॉन्‍च किया गया. फिल्‍म का काफी बड़ा हिस्‍सा यूपी के शहर मेरठ को दिखाता है और फिल्‍म में शाहरुख के किरदार का नाम भी बबुआ है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर मेरठ की लोकेशन बनाई गई और यहां तक एक पूरा मेला लगाया गया.

बता दें कि आज शाहरुख खान का 53वां जन्‍मदिन है. इसी मौके पर मेकर्स ने फिल्‍म का ट्रेलर लान्‍च करने का प्‍लान बनाया. एक दिन पहले ही फिल्‍म के दो पोस्‍टर रिलीज किए गए थे, जिसमें शाहरुख कैटरीना और अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आए रहे हैं. इस फिल्‍म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news