कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी!
Advertisement

कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद भी अपने रिलेशन को लेकर कभी नहीं बोला।लेकिन हाल ही में दिए इंटरव्यू में आखिरकार कैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद भी अपने रिलेशन को लेकर कभी नहीं बोला।लेकिन हाल ही में दिए इंटरव्यू में आखिरकार कैटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ दी।

कैटरीना ने सीधे तौर पर अपने और रणबीर के ब्रेकअप पर कुछ भी नहीं कहा लेकिन जिस दुख की वो बात कर रही थीं उससे साफ जाहिर हो रहा है की कैटरीना रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए काफी गंभीर थीं।

एक इंटरव्यू में जब कैटरीना से पूछा गया कि रणबीर के साथ काम करने, उनके साथ लाइम लाइट में रहने के दौरान उनकी जिंदगी कैसी थी। कैटरीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि, वो ऐसा वक्त था, जिससे मैं कई बार गुजर चुकी हूं। 

अगर मैं वो शख्स होती जिसके पास लग्जरी नहीं है... देखिए मैं मानती हूं कि बतौर एक्टर काम करना अपने आप में लग्जरी है, सच में... हमारे पास स्टाफ होता है और हमें स्पेशल ट्रीट किया जाता है। लेकिन अगर मैं किसी ऑफिस या कोई भी नॉर्मल जॉब कर रही होती, तब भी मुझे अपने काम पर जाना पड़ता, तब भी नौकरी जरूरी होती।

ऐसा कई बार होता है जब आप किसी से भी कम नहीं हो सकते और चीजें इससे ज्यादा मुश्किल नहीं हो सकती, लेकिन मैंने उस वक्त को एक चैलेंज की तरह लिया, जो कि आपको करना ही पड़ता है। एक तरह से लाइम-लाइट एक अच्छी चीज होती है। वो आपको नीचे गिरने नहीं देती... मायूसी से बचाती है... आपको खुद पर दया नहीं आती और न ही आप खुद के लिए बुरा महसूस करते हैं। 

 

Trending news