कैटरीना कैफ का बेस्ट फ्रेंड कौन? जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1297657

कैटरीना कैफ का बेस्ट फ्रेंड कौन? जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और एक्टर सलमान खान के बीच रोमांस खूब सुर्खियों में रहा। इसके बाद कथित तौर पर वह रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में जुड़ी। लेकिन अब कहा जाता है कि रणबीर और उनके बीच ब्रेकअप हो गया है।

कैटरीना कैफ का बेस्ट फ्रेंड कौन? जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और एक्टर सलमान खान के बीच रोमांस खूब सुर्खियों में रहा। इसके बाद कथित तौर पर वह रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में जुड़ी। लेकिन अब कहा जाता है कि रणबीर और उनके बीच ब्रेकअप हो गया है।

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर उन्होंने अपने सबसे बेस्ट फ्रेंड का खुलासा किया है। इसे लेकर उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। यह व्यक्ति बॉलीवुड का हीरो नहीं है बल्कि बॉलीवुड का नामचीन डायरेक्टर हैं। जी हां ये शख्स है कबीर खान। तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कबीर खान मेरे बेस्ट फ्रेंड है। मैं पहले किसी भी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिली जो मुझे इतनी खुशी के साथ सुनता हो।

 

कैटरीना, कबीर के निर्देशन में तीन फिल्म 'न्यूयॉर्क', 'एक था टाइगर' और 'फैंटम' कर चुकी हैं। गौर हो कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों किसे बड़ी हिट की तलाश में है। रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस फिल्म पर उनकी उम्मीदें टिकी है।

 

Trending news