Kattappa Daughter: बेहद खूबसूरत हैं 'कटप्पा' की बेटी, तस्वीर देख कर खुली की खुली रह जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow11227452

Kattappa Daughter: बेहद खूबसूरत हैं 'कटप्पा' की बेटी, तस्वीर देख कर खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

Satyaraj Daughter: 'बाहुबली' (Bahubali)  में ‘कटप्पा’ का किरदार निभाने वाले साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर सत्यराज (Satyaraj) ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बेटी बेहद खूबसूरत हैं.

 

satyaraj

Satyaraj Daughter Divya: ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' (Bahubali) में कटप्पा का रोल निभाकर फैंस को खूब इम्प्रेस किया. आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में काम करने के बाद उनकी पहचान सिर्फ अपने देश तक ही सीमित नहीं रह गई थी बल्कि विदेशों में भी वो काफी मशहूर हो गए थे. सत्यराज लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, उन्होंने फिल्म ‘कोडुगल इलथा कोलांगल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो हिन्दी फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ चुके हैं. क्या आप जानते हैं कि सत्यराज की बेटी किसी भी मामले में अपने पिता से कम नहीं हैं. उनकी बेटी काफी खूबसूरत हैं.

कौन हैं सत्यराज की बेटी

सत्यराज की बेटी का नाम दिव्या सत्याराज (Divya Satyaraj) है और वो पेशे से एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं. इसके अलावा वो एक एनजीओ भी चलाती हैं हैं जिसमें दिव्या बच्चों और गारीबों की मदद करती हैं. दिव्या सत्यराज (Divya Satyaraj) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by fnewsnow (@fnewsnow0)

 

बेहद खूबसूरत हैं कटप्पा की बेटी

 

हालांकि, दिव्या (Divya Satyaraj) ने ग्लैमर की दुनिया से खुद को अलग रखा हुआ है लेकिन वो अपने लुक और खूबसूरती से इंडस्ट्री की किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर उनके लाखों में फॉलोवर्स हैं और वह आए दिन हेल्थ से जुड़ी बातें लोगों को बताती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Watch: Priyanka Chopra से Kareena Kapoor और Govinda तक, अपने-अपने लाइफ पार्टनर को छोड़ इनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं ये स्टार्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news