'आजादी से रहना चाहती...' आमिर खान से तलाक लेने पर खुलकर बोलीं किरण राव
Advertisement

'आजादी से रहना चाहती...' आमिर खान से तलाक लेने पर खुलकर बोलीं किरण राव

Kiran Rao on her divorce from Aamir Khan: फिल्ममेकर किरण राव ने हाल ही में पूर्व पति और अभिनेता आमिर खान से अपने तलाक को लेकर चर्चा की. उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि तलाक को लेकर उनके मन में कभी कोई डर नहीं था और आमिर इस मामले में काफी सपोर्टिव थे.

किरण राव ने आमिर खान से क्यों लिया तलाक?

Kiran Rao on her divorce from Aamir Khan: फिल्ममेकर किरण राव ने हाल ही में आमिर खान से अपने तलाक के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह पर्सनल स्पेस और पर्सनल डेवलमेंट की जरूरत को पहचानती हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में किरण राव ने शेयर किया कि उन्हें तलाक लेने से 'डर' नहीं लगता. इसके साथ ही उन्होंने उस बड़ी जिम्मेदारी के बारे में भी बात की, जिनका महिलाओं को शादी के बाद सामना करना पड़ता है.

किरण राव (Kiran Rao) ने ब्रूट इंडिया के साथ इंटरव्यू में कहा, ''मैं तलाक से नहीं डरती. मैंने इसके बारे में अपना पूरा समय लिया है, इसलिए मुझे इसके बारे में कोई चिंता नहीं थी. आमिर (Amir Khan) और मैं दो इंसानों के रूप में बहुत मजबूत थे. हम एक-दूसरे से बहुत जुड़े हुए हैं और हम एक-दूसरे का खूब सम्मान और प्यार करते हैं. वह नहीं बदला है, इस कारण मुझे कोई चिंता नहीं थी.''

अदिति राव हैदरी के साथ 'सीक्रेट' सगाई पर क्या बोले सिद्धार्थ, शादी की तारीख पर किया खुलासा

'आजादी से रहना चाहती थी'
उन्होंने आगे कहा, ''मुझे पता था कि मुझे अपने स्पेस की जरूरत है और आजादी से रहना चाहती थी. मुझे लगा कि यह मेरे अपने डेवलपमेंट के लिए बेहतर है. आमिर ने भी इसे स्वीकार किया और इसका सपोर्ट किया, जिससे वास्तव में मदद मिली.'' जब किरण से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि शादी पर दोबारा सोचने की जरूरत है तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंने हमेशा ऐसा महसूस किया है. आमिर और मैं शादी से पहले एक साल तक साथ रहे थे. और ईमानदारी से कहूं तो हमने ऐसा अपने माता-पिता की वजह से ज्यादा किया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

बीवी आलिया के साथ नई गाड़ी में राइड पर निकले रणबीर, पैप्स से बोले- 'अंदर बैठ जा...'

2005 में हुई थी किरण और आमिर की शादी
आमिर खान और किरण राव ने 2005 में शादी की थी. इसके बाद 2021 में दोनों की राहें अलग हो गईं. किरण और आमिर के एक बेटा है, जिसका नाम आजाद है. अलग होने के बाद भी किरण और आमिर काफी अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में किरण ने खूब बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था. इसके अलावा हाल ही में आई किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था.

Trending news