पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया
Advertisement

पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया

कोलकाता पुलिस ने शिल्पा शेट्टी द्वारा अपनी कंपनी में यहां की एक कंपनी को नौ करोड़ रुपए का निवेश करने के लिए कथित तौर पर फुसलाने को लेकर मिली एक शिकायत के आधार पर बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ मामले की जांच रविवार को शुरू कर दी।

पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया

कोलकाता : कोलकाता पुलिस ने शिल्पा शेट्टी द्वारा अपनी कंपनी में यहां की एक कंपनी को नौ करोड़ रुपए का निवेश करने के लिए कथित तौर पर फुसलाने को लेकर मिली एक शिकायत के आधार पर बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ मामले की जांच रविवार को शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि यहां शेक्सपीयर सरणी थाने में एम के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि देबाशीष गुहा की शिकायत के आधार पर मुम्बई के बांद्रा के एसेंसिएल स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड (ईएसपीएल) की शिल्पा शेट्टी एवं रिपू सदन कुंद्रा के खिलाफ मामला शुरू किया है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘यह अदालत द्वारा संज्ञान लेने का मामला है हमने मामले की जांच शुरू की है। ’’ गुहा ने शिकायत की कि ईएसपीएल ने दो साल में रकम दस गुणा करने का वादा कर एम के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड से आरटीजीएस और चेक के माध्यम से नौ करोड़ रुपए लिए थे। इस निवेश को लेकर शिकायतकर्ता कंपनी को ईएसपीएल के 30 लाख इक्विटी शेयर भी दिए गए।

भादसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एम के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस संबंध में कलकत्ता उच्च न्यायालय में दिवानी मुकदमा दायर किया था।

Trending news