Kriti Sanon Film: कृति सैनन कर रही हैं इस बड़े रोल की तैयारी, इंतजार अब सिर्फ अनाउंसमेंट का
Advertisement
trendingNow11833497

Kriti Sanon Film: कृति सैनन कर रही हैं इस बड़े रोल की तैयारी, इंतजार अब सिर्फ अनाउंसमेंट का

Kriti Sanon Next Film: आदिपुरुष फ्लॉप होने के बाद कृति सैनन नए सिरे से आगे बढ़ना चाहती हैं. हालांकि उनकी अगली फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ होगी, परंतु वह कुछ ऐसे रोल करने की कोशिश में हैं जो उन्हें पर्दे पर यादगार बना दें.

 

Kriti Sanon Film: कृति सैनन कर रही हैं इस बड़े रोल की तैयारी, इंतजार अब सिर्फ अनाउंसमेंट का

Meena Kumari Biopic: अब यह लगभग तय हो चुका है कि बीते जमाने की शानदार एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनने जा रही है. पिछले महीने खबर थी कि फैशन डिजाइनर के रूप में चर्चित मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) मीना कुमारी की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं. निर्देशक के रूप में उनकी यह पहली फिल्म होगी. जिसमें कृति सैनन लीडर रोल में नजर आएंगी. हालांकि यह भी कहा गया कि फिल्म कानूनी मामलों में उलझ सकती है, परंतु जानकारों का कहना कि चीजें या तो सुलझ चुकी हैं या जल्द ही सुलझा ली जाएंगी. वजह यह कि कृति सैनन ने मीना कुमारी के रोल के लिए गंभीरता से तैयारी शुरू कर दी है.

ऐसे हो रही तैयारी
मीडिया में आई खबरों की मानें तो फिल्म की अधिकृत घोषणा की औपचारिकता मात्र बाकी है. हालांकि कोई ताजा अपडेट नहीं आया है मगर पोर्टल की दुनिया में खबरें हैं कि, कृति सैनन मीना कुमारी के अंदाज, हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज को समझने के लिए उनकी प्रसिद्ध क्लासिक्स देख रही हैं. साथ ही वह मीना कुमारी की पुराने इंटरव्यू भी पढ़ रही हैं. कृति के करीबी सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा गय है कि वह काजोल के साथ फिल्म दो पत्ती की शूटिंग के बीच भी मीना कुमारी की उल्लेखनीय फिल्में देख रही हैं. जिनमें बैजू बावरा, साहिब बीबी और गुलाम और पाकीजा जैसी फिल्में शामिल हैं. कृति सैनन मीना कुमारी के अभिनय और तौर-तरीकों को आत्मसात करने के लिए बारीकी से अध्ययन भी कर रही हैं.

ऑफ-स्क्रीन लाइफ
सूत्रों का कहना है कि कृति इस महान एक्ट्रेस के जीवन तथा करियर की उन बारीक बातों को भी समझने की कोशिश में हैं, जिन्होंने मीना कुमारी को अमर कर दिया. फिल्मों के अलावा कृति मीना कुमारी के ऑफ-स्क्रीन जीवन को विस्तार से समझने के लिए उनके संघर्षों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं. वह उनके पुराने साक्षात्कारों और उन पर लिखी किताबों तथा आलेखों को भी पढ़ रही हैं. खबर है कि निर्देशक ने कृति से सितंबर तक अपनी तरफ से तैयारियां पूरी करने को कहा है. जिसके बाद इस रोल की तैयारी के लिए वर्कशॉप शुरू करने की योजना है.

 

Trending news