क्या Bigg Boss OTT 3 में जा रही हैं कृति सेनन की बहन नुपुर? बोलीं- 'हमारे बिग बॉस परमिशन...'
Advertisement
trendingNow12285198

क्या Bigg Boss OTT 3 में जा रही हैं कृति सेनन की बहन नुपुर? बोलीं- 'हमारे बिग बॉस परमिशन...'

Bigg Boss OTT 3 Contestants: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने की खबरों पर कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन ने खुद रिएक्ट कर दिया है. नुपुर सेनन का कहना है कि उनके बिग बॉस इसकी परमिशन नहीं देंगे.

कृति सेनन और नुपुर सेनन

Nupur Sanon Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का अनाउंसमेंट प्रोमो जब से रिवील हुआ है, तभी से कंटेस्टेंट्स को लेकर हर दिन सोशल मीडिया पर कयासबाजी चल रही है. 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम चर्चाओं में आ चुका है. कुछ दिनों पहले तक बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन का नाम भी रिएलिटी शो के लिए बतौर कंटेस्टेंट इंटरनेट पर छाया हुआ था. लेकिन अब इन कयासबाजी पर नुपुर सेनन (Nupur Sanon) ने खुद रिएक्ट कर दिया है. नुपुर सेनन के साथ-साथ कृति सेनन ने भी बहन के बिग बॉस में जाने पर जवाब दिया है. 

क्या बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनेंगी नुपुर सेनन?

नुपुर सेनन (Nupur Sanon Bigg Boss) ने हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां नुपुर सेनन ने बताया- 'मैंने कुछ आर्टिकल्स पढ़े कि मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया है और मैंने आज से पहले कभी खुद को लेकर ऐसी अफवाहें नहीं सुनी. यह पहली बार है.' नुपुर सेनन से इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या वह कभी जाना चाहेंगी, तो इसपर हाल ही में अपनी क्लोथिंग लाइन शुरू करने वालीं एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं लगता मेरे पास इसके लिए समय है. मेरे सारे टेलर और मास्टर जी रोने लग जाएंगे अगर उन्होंने लंबे समय तक मुझे नहीं देखा.'  

आंखों में चमक, चेहरे पर लटकी जुल्फें...ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Panday का बदला अंदाज; नया लुक वायरल

कृति सेनन ने भी किया रिएक्ट

नुपुर सेनन (Nupur Sanon News)के क्लोथिंग लाइन के लॉन्च पर साथ ही मौजूद कृति सेनन ने भी बहन के बिग बॉस जाने की अफवाहों पर रिएक्ट किया. कृति ने कहा- 'यह अफवाह मुझतक नहीं आई है. हमारी बिग बॉस (मां) हमें इजाजत नहीं देंगी.' नुपुर सेनन से पहले अनुषा दांडेकर के भी बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने की खबरें आई थीं, जिन्हें खुद अनुषा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके नकारा था. बता दें, इस बार बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 सलमान खान नहीं,  बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. 

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- 'पैसा कमाके देश...'

Trending news