Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- 'पैसा कमाके देश...'
Advertisement
trendingNow12285003

Kangana Ranaut थप्पड़ कांड में विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, बोलीं- 'पैसा कमाके देश...'

Kangana Ranaut News: सोना मोहपात्रा ने थप्पड़ कांड में कंगना रनौत का सपोर्ट किया है और विशाल ददलानी की क्लास लगाई है. सोना मोहपात्रा ने विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कते हुए सिंगर को कई बातें सुनाई हैं. 

कंगना रनौत  विशाल ददलानी और सोना मोहपात्रा

Sona Mohapatra Slams Vishal Dadlani: लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत थप्पड़ कांड की वजह से चर्चाओं में छाई हुई हैं. थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सितारे आए हैं. कंगना को सपोर्ट करने वाले सितारों की फेहरिस्त में सोना मोहपात्रा का नाम भी जुड़ गया है. सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) ने कंगना का सपोर्ट तो किया ही है, साथ ही इस मामले में विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के कमेंट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. सोना मोहपात्रा ने सोशल मीडिया पर विशाल ददलानी को आड़े हाथ लेते हुए सिंगर की पोल पट्टी खोली है. 

विशाल ददलानी के कमेंट पर भड़कीं सोना मोहपात्रा

सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra News) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट X से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- "मल्टिपल एक्यूस्ड सीरियल मोलेस्टर अनु मलिक जैसे लोगों के बगल में जजेस सीट पर बैठने पर भी 'स्पाइन' शामिल होती है और जब मेरे जैसे कलीग्स उन्हें रिएलिटी शो के टॉक्सिक कल्चर पर बोलने के लिए कहते हैं, तो वह कहते हैं- पैसा कमाके देश से निकलना है...क्या नगीना हैं, बता रही हूं." 

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी, ये क्या बोल गए सिंगर

क्या था विशाल ददलानी का कमेंट?

दरअसल, विशाल ददलानी (Vishal Dadlani News) ने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का वीडियो शेयर किया था और साथ ही लिखा था- 'मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं लेकिन मैं पूरी तरह से सीआईएसएफ जवान के गुस्से को समझ सकता हूं. अगर जवान के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं उन्हें जॉब दूंगा, अगर वह इसे स्वीकार करें. जय हिंद. जय जवान औऱ जय किसान.' विशाल ददलानी का कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. 

पुरानी लड़ाई भुलाकर कंगना के सपोर्ट में उतरे आलिया-ऋतिक! 'थप्पड़ कांड' की निंदा करने वाली पोस्ट पर आया रिएक्शन
 

Trending news