Kumkum Bhagya Written Update: अभी-प्रज्ञा को लगी दादी से जमकर डांट
Advertisement
trendingNow1360712

Kumkum Bhagya Written Update: अभी-प्रज्ञा को लगी दादी से जमकर डांट

 मेहरा हाउस में दादी और दासी चिंता में हैं. वहीं तनु, आलिया को अपनी चिंता बताती है. वह कहती है कि प्रज्ञा और अभी शादी में गए हैं.

फोटो साभार- ozee.com

नई दिल्‍ली: मंगलवार को 'कुमकुम भाग्य' के एपिसोड की शुरुआत संग्राम सिंह की पिटाई से होती है. अभी, प्रज्ञा, पूरब और दिशा संग्राम सिंह को लेकर एक जगह आते हैं और अभी और पूरब मिलकर संग्राम सिंह को मारते हैं. अभी, संग्राम सिंह से दिशा को अपनी बहन बनाने को कहता है. इस सब के बीच प्रज्ञा पूरब और अभी को याद दिलाती है कि उन्हें जल्द से जल्द घर पहुंचना है. संग्राम सिंह घर वापस पहुंचता है और शराब पीने लगता है और घर पहुंचकर अभी और पूरब को मारने का प्रण लेता है, क्योंकि उन लोगों ने दिशा को उससे दूर कर दिया.

इधर, मेहरा हाउस में दादी और दासी चिंता में हैं. वहीं तनु, आलिया को अपनी चिंता बताती है. वह कहती है कि प्रज्ञा और अभी शादी में गए हैं. वे वहां कुछ रोमांटिक समय साथ में बिता सकते हैं. तनु ये भी सोच लेती है कि वह दोनों हनीमूल पर ही चले गए हैं. यह सोचकर तनु परेशान हो जाती है.

यह चारों घर में पहुंचते हैं, दादी और दासी चिल्लाना शुरू कर देती हैं. दादी कहती हैं कि उन सब की चिंता में वह कब से परेशान थे  और पुलिस थाने जाने ही वाले थे. अभी और पूरब बहाने बनाने लगते हैं. वे दादी को सच नहीं बताना चाहते हैं जिससे वह परेशान न हों. अभी कहता है कि उनपर एक शेर ने हमला कर दिया था. इसलिए उनके शरीर पर खरोंच हैं. पूरब भी उसकी बातों को सपॉर्ट करता है. दासी अभी की कहानी पर विश्वास नहीं करती है. हालांकि, अभी बात पलटने में कामयाब हो जाता है.

यहां क्लिक कर देखें 'कुमकुम भाग्‍य' का पूरा एपिसोड

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news