PICS : सलमान की 'ट्यूबलाइट' की ये तस्वीरें हुई लीक, जादूगर बने हैं शाहरुख खान
Advertisement
trendingNow1330814

PICS : सलमान की 'ट्यूबलाइट' की ये तस्वीरें हुई लीक, जादूगर बने हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ट्यबलाइट' आज रिलीज हो गई है. कबीर के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले जोड़ी ने 'एक था टाइगर' (2012) और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

ऐसा है 'ट्यूबलाइट' में शाहरूख खान लुक

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ट्यबलाइट' आज रिलीज हो गई है. कबीर के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले जोड़ी ने 'एक था टाइगर' (2012) और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

सलमान खान-सोहेल खान स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान गेस्ट अपियरेंस देते नजर आ रहे हैं. दर्शक बहुत बेसब्री से करण-अर्जुन की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है.  

फिल्म से शाहरुख की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख और सलमान दोनों नजर आ रहे हैं. तस्वीरें देखने से लगता है कि फिल्म में किंग खान जादूगर बने हैं. उनके चेहरे पर टैटू भी दिखाई दे रहा है.

फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख की थोड़ी सी झलक जरूर देखने को मिली थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा था कि फिल्म में शाहरुख की एंट्री टर्निंग प्वॉइंट साबित होगी. जब कबीर (डायरेक्टर कबीर खान) ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई थी तो उन्होंने कहा था कि इस रोल के लिए हमें शाहरुख को लेना चाहिए. जब मैंने शाहरुख को फोन किया तो उन्होंने बिना पूरी बात सुने फिल्म करने के लिए हां कह दिया.

fallback

सलमान ने बताया कि मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं. मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए."

बता दें कि 'ट्यूबलाइट' की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के आस-पास गढ़ी गई है. यह हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल बॉय’ की ऑफिशियल रीमेक है, हालांकि डायरेक्टर कबीर खान ने इसनें कुछ बदलाव जरूर किए हैं. फिल्म में सलमान खान के अलावा सोहेल खान और चाइनीज एक्ट्रेस जू जू भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस गाने में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही चीन की अभिनेत्री झू झू भी हैं. गाने में दोनों की लव स्टोरी देखने वाली है.

fallback

खबर है कि 'ट्यूबलाइट' को देश-दुनिया के कुल 5,550 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. अब तक भारत की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' को ही सबसे ज्यादा थिएटर में एक साथ रिलीज किया गया था. यह संख्या कुल 9000 सिनेमाघरों की थी जिसमें भारत में 6,500 सिनेमाघरो में रिलीज किया गया था. 

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्‍म विदेश में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इसके साथ ही इसे फ्रांस में 60 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा.

Trending news