मल्लिका शेरावत नहीं दे पाईं किराया, मकान मालिक ने घर से निकाला!
Advertisement
trendingNow1357804

मल्लिका शेरावत नहीं दे पाईं किराया, मकान मालिक ने घर से निकाला!

मल्लिका को 80 हजार यूरो यानी 64 लाख रुपए जमा कराने थे लेकिन वह अपना किराया जमा नहीं करा पाईं इस वजह से उन्हें घर से निकाल दिया गया.

मल्लिका ने कहा कि उनका पेरिस में कोई घर नहीं है. (फोटो- मल्लिका शेरावत/ ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर चर्चाओं में हैं. मल्लिका शेरावत को पेरिस में अपने घर का किराया न देने के कारण से घर से बाहर निकाल दिया है. बता दें, वह पेरिस में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ रहती हैं और दोनों में से किसी के भी किराया न भर पाने की वजह से उन्हें घर के मकान मालिन ने बाहर निकाल दिया है. 

  1. मल्लिका को उनके पेरिस के घर से निकाला गया.
  2. मल्लिका ने इन खबरों को बताया झूठा.
  3. कहा उनका पेरिस में कोई घर नहीं.

बीबीसी में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, मल्लिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड को 80 हजार यूरो यानी 64 लाख रुपए जमा कराने थे लेकिन दोनों में से कोई भी किराया जमा नहीं कर पाया. उनके वकील ने कहा् कि मल्लिका और सिरिल इस वक्त पैसे की तंगी से जूझ रहे हैं. बता दें, मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है और उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'ख्वाहिश' से की थी.

वहीं मीडिया में इस तरह की खबरें आने के बाद मल्लिका ने एक ट्वीट करते हुए मामले को गलत बताया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कुछ मीडिया वालों को लगता है कि उनका पैरिस में कोई अपार्टमेंट हैं, लेकिन यह सच नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि अगर किसी ने मुझे कोई अपार्टमेंट दान में दिया है तो प्लीज मुझे भी एड्रेस बता दो.

गौरतलब है कि मल्लिका तलाकशुदा हैं और एक बेटे की मां हैं. हालांकि, उनका बेटा उनके पति के साथ रहता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news