वेबसीरिज में आने से पहले मंदिरा बेदी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1337119

वेबसीरिज में आने से पहले मंदिरा बेदी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

हाल ही में मंदिरा ने अपनी तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह एक सफेद रंग की चादर ओडे हुए दिख रही हैं और इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'सेटरडे सोल, ब्लैक एंड वाइट ओन्ली'

मंदिरा बेदी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर की सोशल मीडिया पर शेयर (फोटो- आइएएनएस)

नई दिल्ली: टीवी और फिल्म दोनों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल, भले ही मंदिरा बेदी ने खुद को इंडस्ट्री से दूर कर लिया हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह अपनी फिटनेस और लुक्स का बहुत ध्यान रखती हैं और अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. इसी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

हाल ही में मंदिरा ने अपनी तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह एक सफेद रंग की चादर ओडे हुए दिख रही हैं और इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'सेटरडे सोल, ब्लैक एंड वाइट ओन्ली'. 

 

#saturdaysoul #blackandwhiteonly @rafique_sayed @im__sal

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

बता दें कि मंदिरा बेदी 45 साल की हैं लेकिन वह आज भी अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं और वह आज भी बिलकुल फिट दिखती हैं. मंदिरा को 1994 में दूरदर्शन पर आए शो 'शांति' से पहचान मिली थी. इसके बाद उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' शो में काम किया था. 

fallback
फोटो साभार- इंस्टाग्राम

बता दें कि मंदिरा बेदी 2003 में क्रिकेट वर्ल्ड कप होस्ट कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने आईपीएल का सीजन 3 भी होस्ट किया था. 

fallback
फोटो साभार- इंस्टाग्राम

मंदिरा बेदी ने 2014 में फैशन डिजाइनिंग में भी डेब्यू किया था और इससे पहले उन्होंने 2013 में अपना साड़ी स्टोर खोला था. अब वह बहुत जल्द एक वेब सीरिज में नजर आने वाली हैं.  

Trending news