फिल्म 'फ़लसफ़ा' के प्रमोशन में जुटे हैं कुंडली भाग्य के ऋषभ

कुंडली भाग्य में ऋषभ का किरदार निभाने वाले मनित जौरा अपनी आने वाली फिल्म फ़लसफ़ा को लेकर प्रमोशन में जुट गए हैं. 

फिल्म 'फ़लसफ़ा' के प्रमोशन में जुटे हैं कुंडली भाग्य के ऋषभ
मनीत जौरा अपनी आनेवाली फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं.

मुंबईः Zee TV के नंबर वन शो कुंडली भाग्य के मनित जौरा की फिल्म रिलीज होने वाली है. यशराज की फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू करने वाले Zee TV की दो शोज का हिस्सा रह चुके और अभी के नंबर वन शो कुंडली भाग्य में ऋषभ का किरदार निभाने वाले मनित जौरा अपनी आने वाली फिल्म फ़लसफ़ा को लेकर प्रमोशन में जुट गए हैं. लीड फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर, मां बाप और बेटे के बीच के रिलेशन और आने वाली दिक्कतों को दर्शाया गया है.

मनीत का यह मानना है कि फिल्म और टीवी दोनों बिल्कुल अलग चीज है हालांकि लगातार TV में काम करने की वजह से अब उन्हें किसी ट्रेनिंग की जरूरत नहीं फिर मैं काम करना उनके लिए आसान रहा है बड़े बजट मेगास्टार की फिल्मों के सामने छोटी फिल्में भी अच्छा काम कर सकते हैं ऐसा मानना मनीत का है.

मनीत की फिल्म फ़लसफ़ा में एक्शन ड्रामा इमोशन का कंबीनेशन है. जी  न्यूज़ से हुई से खास बातचीत में मनीष ने बताया कि फिल्म का शूट उन्होंने 3 साल पहले ही कर लिया था, फिल्म में कई ऐसे पहलुओं को दर्शाया गया है. जिस की खास तैयारी उन्हें करनी पड़ी थी. साथ ही मनीता यह भी बताते हैं कि फिल्म को रिलीज होने में काफी वक्त जरूर लगा है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जब 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो फिल्म को अच्छा रिस्पांस जरुर मिलेगा. 

Manit Joura promot his Film falsafa

बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों का एक साथ रिलीज होना बॉलीवुड में कोई नई बात नहीं है लेकिन शुरुआती दौर में छोटी फिल्मों को स्क्रीन स्पेस पाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती है इस पर मनीत का मानना है कि आजकल ऑडियंस अच्छे कॉन्टेंट की फिल्मों को पसंद करती है हर फिल्मों की अपनी जगह और फेट होता है उन्हें उम्मीद है कि उनकी फिल्म लोगों  को पसंद आएगी.

मनीत का मानना है कि टीवी से बॉलीवुड में कदम रखना कोई नई बात नहीं सबसे बड़े उदाहरण किंग खान शाहरुख खान है जिन्होंने TV से अपने करियर की शुरुआत की और आज सबके दिलों के बेताज बादशाह है. अब टीवी और बॉलीवुड के बीच कोई खास फर्क नहीं रह गया है.

14 सितंबर को अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल की फिल्म "मनमर्जियां" भी रिलीज हो रही है और इसी दिन कुंडली भाग्य के इस हीरो की फिल्म फ़लसफ़ा भी नंबर वन शो का हिस्सा मनित जौरा भले ही है, लेकिन बॉलीवुड में भी अच्छे ऑफर का इंतजार है.

फिल्म में मनित के साथ गीतांजलि सिंह लीड एक्ट्रेस है. फिल्म का ट्रेलर कुंडली भाग सीरियल के बाकी कलाकारों के साथ रिलीज किया गया था.