#MeToo: अनु मलिक पर गिरी गाज, अब 'इंडियन आइडल 10' में नहीं रहेंगे जज
Advertisement
trendingNow1459723

#MeToo: अनु मलिक पर गिरी गाज, अब 'इंडियन आइडल 10' में नहीं रहेंगे जज

सिंगर सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद दो उभरती सिंगर्स ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं.

वकील का कहना है कि आरोप गलत हैं, फाइल फोटो

नई दिल्ली. यौन उत्पीड़न के आरोपों के घेरे में आए वरिष्ठ संगीतकार अनु मलिक कोइंडियन आइडल 10’ से हटाने का निर्णय लिया जा चुका है. सिंगर सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद दो उभरती सिंगर्स ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं. जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि शायद शो से अनु को बाहर किया जाएगा. लेकिर रविवार की सुबह यह बात सच साबित हुई. 

fallback

इंडियन आइडल की टीम से आ रही खबरों के अनुसार, संगीतकार सोमवार से सिंगिंग के रियलिटी शो के एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे. एक सूत्र ने कहा, ‘यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते अनु मलिक इंडियन आइडल के जज के तौर पर हट जाएंगे. वह आगे किसी भी एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे. वह सोमवार से शूटिंग नहीं करेंगे.’ 

वहीं बता दें कि अनु मलिक के वकील ने गुरुवार को उनके खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनके क्लाइंट को बदनाम करने के लिए #MeToo अभियान का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके बाद प्रसिद्ध गीतकार समीर अंजान भी मलिक के बचाव में सामने आए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंडित जिस घटना के बारे में कह रही हैं उस समय वह भी वहां मौजूद थे लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई.

fallback

गौरतलब है कि बाद में सामने आने वाली दोनों महिलाओं ने अपनी पहचान नहीं बताई है. सिंगिंग में अपना करियर बनाने की उम्‍मीद रखने वाली एक विक्टिम ने बताया कि वह 1990 में मेहबूब स्‍टूडियों में कंपोजर अनु मलिक से मिली थीं. इस दौरान मलिक ने इस महिला को गलत तरीके से छुआ और बाद में उसकी माफी मांग ली. लेकिन इसके बाद भी अनु मलिक ने घर बुलाकर गिरी हुई हरकतें की थीं.

बता दें कि यह शो भारत के सबसे पुराने रियलिटी शोज में से एक है. जिसमें गायन की प्रतिभाओं का मंच दिया जाता है, अनु मलिक इस शो के पहले सीजन यानी 2004 से इस शो में जज रहे हैं. इस कार्यक्रम में इस बार विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ भी जज की भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news