#MeToo:अब कैलाश खेर भी फंसे, सिंगर सोना महापात्रा ने लगाए ये आरोप

सोना महापात्रा ने कहा कि कैलाश खेर कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे.

#MeToo:अब कैलाश खेर भी फंसे, सिंगर सोना महापात्रा ने लगाए ये आरोप
तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है.

मुंबई: सिंगर सोना महापात्रा ने म्यूजिशियन और सिंगर कैलाश खेर पर शोषण के आरोप लगाए हैं. महापात्रा का कहना है कि खेर ने एक बार उनकी जांघ पर हाथ फेरा था. सोना ने सिंगर और म्यूजिशियन राम संपत से शादी की है. उन्होंने ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि एक आधिकारिक मुलाकात के दौरान कैलाश ने उनके साथ यह दुर्व्यवहार किया था.

महापात्रा ने लिखा, "मैं एक कांसर्ट के मामले में कैलाश से पृथ्वी कैफे मिलने गई थी. इस कॉन्सर्ट में हम दोनों को प्रस्तुति देनी थी. बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी जांघ पर हाथ फेरते हुए कहा कि 'तुम बहुत सुंदर हो'. 'अच्छा है कि तुम्हें एक म्यूजिशियन (राम) मिला, न कि कोई एक्टर'. मैं तुरंत ही वहां से निकल गई."

सिंगर ने कहा कि इस घटना के बाद भी कैलाश नहीं रुके. उन्होंने कहा, "ढाका पहुंचने के बाद आयोजन स्थल जाने के दौरान कैलाश मुझे लगातार फोन कर रहे थे. मैंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद कैलाश ने आयोजकों से फोन पर कहा कि वह मुझे उनके कमरे में मिलने के बारे में बताएं."

महापात्रा ने कहा, "बात यह है कि कैलाश ने मेरे स्टूडियो में और कई प्रोजेक्ट्स में गाया था, जिनकी मैं प्रोड्यूसर थी, और वह मुझे जानते थे कि मैं कितनी मजबूत हूं और यह भी कि उन्होंने हाल ही में मेरे साथी राम संपत से एक गाने के लिए मदद मांगी थी. इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया. इस आदमी का इतना घमंड था."

आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' में प्रस्तुति दे चुकीं महापात्रा ने कहा कि खेर कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे. अगर वह अभी शुरुआत करेंगे, तो माफी मांगने में उन्हें सारा जीवन लग जाएगा.

एक ट्विटर यूजर ने जब महापात्रा से इस घटना को अब उठाने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, "जिन लोगों ने भी मुझे कैलाश के साथ इस घटना को अब उजागर करने के लिए कोसा है, मैं उनसे कहना चाहती हूं कि यह मेरा जीवन है और मेरी पसंद है."

कैलाश की सफाई
इस बारे में पूछे जाने पर कैलाश ने बताया कि वह इस आरोप को सुनकर बेहद निराश हैं और उन्हें इस घटना के बारे में न ही कोई जानकारी है और न ही उन्हें यह घटना याद है.

कैलाश ने कहा, "जो भी लोग मुझे जानते हैं और मुझसे मिले हैं, वह इस बात को भी जानते हैं कि मैं इंसानियत का कितना सम्मान करता हूं, खासकर महिलाओं का. मीडिया के लोगों की मैं अधिक इज्जत करता हूं, क्योंकि उनका काम मुश्किल है."

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है. इसके तहत फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया, राजनीति से जुड़ी महिलाएं अपने यौन शोषण का दर्द बयां कर रही हैं. अब तक फिल्म डायरेक्टर रजत कपूर, विकास बहल, एक्टर आलोकनाथ, सिंगर कैलाश खेर, राइटर चेतन भगत समेत कई दिग्गज यौन शोषण के आरोपों से घिर चुके हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close