अब विक्की कौशल के पिता पर लगा आरोप, महिला ने कहा- मुझे रूम में बुलाकर पोर्न दिखाई
Advertisement
trendingNow1457852

अब विक्की कौशल के पिता पर लगा आरोप, महिला ने कहा- मुझे रूम में बुलाकर पोर्न दिखाई

 महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने ट्विटर पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है.

महिला का आरोप है कि 12 साल पहले शाम कौशल ने उनके साथ गलत हरकत की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश में चल रहे #MeToo कैंपेन के तहत अब बॉलीवुड के एक और दिग्गज डायरेक्टर शाम कौशल का नाम सामने आया है. फेमस एक्टर विक्की कौशल के पिता शाम पर एक महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि शाम कौशल ने महिला को जबरन पॉर्न क्लिप दिखाई और शराब पिलाने की कोशिश की.

नमीता प्रकाश नाम की एक महिला ने ट्विटर पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए लिखा है, ''साल 2006 में एक फिल्म की आउटडोर शूटिंग के दौरान फेमस अवॉर्ड विनिंग बॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल ने मुझे वोदका पीने के लिए अपने रूम में बुलाया. लेकिन उसके इरादे मैं भांप गई और मैंने उससे झूठ बोला कि मुझे पीना नहीं है. इसके बाद उन्होंने जोर देकर कहा, 'मैं कुछ नहीं जानता...' यही नहीं, महिला का आरोप है कि शाम कौशल ने अचानक मेरे सामने अश्लील वीडियो क्लिप लगा दी.

fallback

विकी कौशल का 'मी टू' पर बयान
उधर, यौन शोषण के आरोपों से घिरे डायरेक्टर शाम के बेटे विकी कौशल ने 'मी टू' पर कहा था कि यह अभियान समाज में महत्वपूर्ण बदलाव ला रहा है. इस अदाकार ने कहा कि महिलाओं पर विश्वास करना होगा और उनकी आपबीती पर ध्यान देना चाहिए. ‘मनमर्जियां’ के एक्टर कौशल ने अपने बयान कहा कि समाज में महत्वपूर्ण बदलाव हो रहा है. यह बहुत शानदार बदलाव है. यह देखना अदभुत है कि कई सारी महिलाएं अपनी आपबीती बता रही हैं. यह मायने नहीं रखता कि एक दिन या दस साल या सौ साल पहले हुआ. आज भी महिलाओं के लिए इस तरह के वृत्तातों को दुनिया के सामने लाना कठिन है.

उन्होंने कहा, ‘‘कम से कम यह तो कर ही सकते हैं कि हम उन्हें सुनें और उन्हें यह कहने के लिए एक मंच और सम्मान दें कि उनके साथ क्या हुआ. उन्हें आश्वस्त करें कि इसे गंभीरता से लिया जाएगा....’’

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है. इसके तहत फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया, राजनीति से जुड़ी महिलाएं अपने यौन शोषण का दर्द बयां कर रही हैं. अब तक फिल्म डायरेक्टर रजत कपूर, विकास बहल, एक्टर आलोकनाथ, सिंगर कैलाश खेर, राइटर चेतन भगत, पत्रकार एमजे अकबर समेत कई दिग्गज यौन शोषण के आरोपों से घिर चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news