बनारस में गूंजी 'मंदिर यहीं बनाएंगे' की आवाज, रिलीज हुआ 'मोहल्‍ला अस्‍सी' का Trailer
Advertisement

बनारस में गूंजी 'मंदिर यहीं बनाएंगे' की आवाज, रिलीज हुआ 'मोहल्‍ला अस्‍सी' का Trailer

बनारस के मोहल्‍ला अस्‍सी की गलियों में राम मंदिर बनने जैसे विषय को सामने लाती इस फिल्‍म को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: सनी देओल और साक्षी तंवर की सालों से अटकी विवादित फिल्‍म 'मोहल्‍ला अस्‍सी' भले ही पूरी की पूरी लीक हो गई हो, लेकिन इस फिल्‍म को अभी तक सिनेमाघरों में कानूनी एंट्री नहीं मिली है. गुरुवार को यूट्यूब पर कुछ घंटों पहले ही इस फिल्‍म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज किया गया. रिलीज के साथ ही यह ट्रेलर ट्विटर पर भी जमकर ट्रेंड हो रहा है. बनारस के मोहल्‍ला अस्‍सी की गलियों में राम मंदिर बनने जैसे विषय को सामने लाती इस फिल्‍म को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है.

लंबे समय से मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड में अटकी सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन स्‍टारर यह फिल्‍म इसी साल 16 नवंबर को रिलीज हो रही है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी देओल बनारस के घाट पर बैठने वाले एक पंडित हैं. बनारस में हर-हर महादेव के बीच में 'मंदिर यहीं बनाएंगे' के नारे लगते नजर आ रहे हैं. इसके बाद सनी देओल भी अयोध्‍या जाकर मंदिर बनाने की पहल में शामिल होना चाहते हैं. आप भी देखें फिल्‍म 'मोहल्‍ला अस्‍सी' का ट्रेलर.

नोट- इस फिल्‍म को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है. साथ ही ट्रेलर में अभद्र शब्‍दों का भी इस्‍तेमाल किया गया है.

काशीनाथ सिंह के चर्चित उपन्यास 'काशी का अस्सी' पर आधारित इस फिल्‍म की शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी. निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी की इस फिल्‍म के कुछ सीन इंटरनेट पर लीक हो गए और उसके बाद कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्‍म की रिलीज का विरोध किया था.

fallback

सेंसर बोर्ड से मिले 'ए' सर्टिफिकेट के बाद फिल्म के निर्माता विनय तिवारी ने कहा था, "हमारे लिए वो एक मुश्किल समय था, फिल्म का लीक होना किसी सदमे से कम नहीं था. अब एक लंबी लड़ाई के बाद हमें 'A' (वयस्कों के लिए) सर्टिफिकेट के साथ इसे रिलीज करने दिया जा रहा है जो अच्छी बात है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news