VIDEO: मां की विदाई पर झूम कर नाची मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

VIDEO: मां की विदाई पर झूम कर नाची मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल

दुर्गा पंडाल में पहुंची स्टार मौनी रॉय का झूमकर डांस  और मस्ती करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है

फोटो साभार: इंस्टाग्राम @manav.manglani

नई दिल्ली. किसी पूजा या सेलीब्रेशन की बात हो तो हमारे चहेते बॉलीवुड स्टार्स कहां पीछे रह सकते हैं, इसलिए दशहरा पर मां की विदाई का जश्न भी कई सेलिब्रिटीज ने बड़ी धूम-धाम से की है. अब इस पूजा पंडालों से आए इस जश्न वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचाए हैं. मस्ती और स्टाइल की बात हो तो मौनी रॉय का नाम तो सामने आना बनता ही है. इसलिए एक ही दिन में दुर्गा पंडाल में पहुंची स्टार मौनी रॉय का झूमकर डांस  और मस्ती करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यहां मौनी रॉय ने मां दुर्गा के आगे माथा टेका. इस दौरान मौनी ने काले और सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी साथ ही बालों का जुड़ा बनाया हुआ था. इस साड़ी के साथ मौनी ने बड़े-बड़े झुमकों को टीम किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mouni Roy with Ayan mukerji at Durga Puja in Mumbaimouniroy

A post shared by Tolly Planet Banglon

भक्ति की शक्ति 
डांस की मस्ती के साथ एक वीडियो मां के आगे मत्था टेकते हुए भी सामने आया है. इस वीडियो में मौनी काफी शांत और भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं. यहां पर मौनी को देखकर कहीं से भी यह नहीं लग रहा कि वह एक स्टार हैं. इतनी नॉमर्ल और भोली सी लड़की वाला मौनी का यह अंदाज किसी को भी मोहित कर सकता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch Videoayanmukherjee

A post shared by F I L M Y P L A N E T  on

ऐसा था लुक 
ट्रेडिशनल साड़ी लुक में मौनी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. उन्होंने काली सफेद धारियों वाली साड़ी के साथ जूडा बनाया था. परफेक्ट लुक के लिए मौने ने कानों में बड़े से झुमके भी पहने थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज को भी वायरल होने में जरा समय नहीं लगा. इस दौरान मौनी के साथ अयान मुखर्जी भी नजर आए, लेकिन अयान ने मौनी जैसी मस्ती नहीं की. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news