'हैरी पॉटर' से न्यूयॉर्क की सड़कों पर मिली मृणाल ठाकुर, जोर से चिल्लाई- वी लव यू डैनियल...
Advertisement
trendingNow12011977

'हैरी पॉटर' से न्यूयॉर्क की सड़कों पर मिली मृणाल ठाकुर, जोर से चिल्लाई- वी लव यू डैनियल...

When Mrunal Thakur met Daniel Radcliffe: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में 'हैरी पॉटर' स्टार डैनियल रैडक्लिफ के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में मृणाल और उनकी बहन लोचन को डैनियल रैडक्लिफ को लव यू बोलते हुए भी सुना जा सकता है.

'हैरी पॉटर' को देखते ही फैन गर्ल बनीं मृणाल ठाकुर

When Mrunal Thakur met Daniel Radcliffe: मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'हाय नन्ना' के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी सिलसिले में वह न्यूयॉर्क गई हुई हैं. अमेरिका के टूर के दौरान मृणाल की बहन लोचन ठाकुर भी उनके साथ हैं. फिल्म की प्रमोशन के साथ-साथ मृणाल ठाकुर अपनी बहन के साथ विदेश में जमकर मस्ती भी कर रही हैं. बहन लोचन के साथ इसी तरह मस्ती करते हुए उनकी मुलाकात 'हैरी पॉटर' से हो गई.

मृणाल ठाकुर ने  'हैरी पॉटर' यानी हॉलीवुड एक्टर डैनियल रेडक्लिफ के साथ अपनी वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. मृणाल ने इंस्टा स्टोरी में डैनियल रेडक्लिफ के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया है. 

डैनियल रेडक्लिफ को देखते ही फैन गर्ल बनी मृणाल
एक वीडियो में डैनियल को स्टैंड्स के दूसरी तरफ खड़े फैन्स के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. मृणाल इस दौरान वीडियो बना रही होती हैं. तभी मृणाल और उनकी बहन जोर से चिल्लाती हैं, 'डैनियल, वी लव यू डैनियल.' मृणाल के कैमरे की तरफ देखते हुए डैनियल  रेडक्लिफ कहते हैं, 'मैं जानता हूं.' इस वीडियो को शेयर करते हुए मृणाल ने अपनी बहन को टैग किया और लिखा, 'और यह हुआ.' इसके साथ ही उन्होंने हैरी पॉटर का स्टिकर भी लगाया. 

फोटो भी की शेयर
इसके साथ ही मृणाल ठाकुर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में डैनियल रेडक्लिफ के साथ तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. यह मृणाल ठाकुर के लिए एक फैन गर्ल मूमेंट की तरह है. इस फोटो में मृणाल की बहन लोचन भी नजर आ रही है. तस्वीर में डैनियल का चेहरा सफेद मास्क से ढका हुआ है. डैनियल और लोचन के बीच मृणाल खड़ी नजर आ रही हैं. 

 

'हाय नन्ना' के लिए हो रही मृणाल ठाकुर की तारीफ
मृणाल ठाकुर अपनी लेटेस्ट फिल्म 'हाय नन्ना' की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म में कियारा खन्ना, जयराम और अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिसमें श्रुति हासन ने एक कैमियो भूमिका निभाई है. फिल्म में मृणाल को उनके अभिनय के लिए सराहा गया. अल्लू अर्जुन ने भी मृणाल की जमकर तारीफ की है. फैन्स और आलोचक भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मृणाल ठाकुर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
तेलुगु में अपनी पिछली दो फिल्मों (सीता रामम और हाय नन्ना) की बदौलत मृणाल से विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'फैमिली स्टार' के साथ हिट होने की उम्मीदें बहुत अधिक हैं. गीता गोविंदम फेम परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी. मृणाल जल्द ही 'पूजा मेरी जान' नाम की हिंदी फिल्म में भी नजर आएंगी. मृणाल को हाल ही में 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'पिप्पा' में भी देखा गया था.

Trending news