इटली में सगाई के बाद अब 12 दिसंबर को यहां होगी मुकेश अंबानी की बेटी की शादी
Advertisement
trendingNow1463634

इटली में सगाई के बाद अब 12 दिसंबर को यहां होगी मुकेश अंबानी की बेटी की शादी

इस जोड़ी की सगाई इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल हुए थे.

फोटो साभार IANS.

नई दिल्‍ली: दुनिया की सबसे महंगी जगहों में से शामिल इटली की लेक कोमो के किनारे अपनी बेटी की सगाई करने वाले बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अब अपनी बेटी की शादी भारत में ही करने जा रहे हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल मुंबई में 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे. यह घोषणा दोनों के परिजनों ने यहां मंगलवार को की. मंगलवार शाम जारी एक बयान में कहा गया, "हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर, 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के निवास पर मुंबई में होगी. समारोह भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार होंगे."

बता दें कि इस जोड़ी की सगाई इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल हुए थे. इस सगाई में प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, सोनम कपूर, आमिर खान, जूही चावला जैसे कई सितारे शरीक होने इटली पहुंचे थे. इस जानी बयान के अनुसार शादी से पहले वीकेंड के दौरान अंबानी और पीरामल परिवार अपने मित्रों और परिवारों की उदयपुर में मेजबानी करेंगे, जहां वे समारोहों में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं को शामिल करने के लिए कलाकारों और शिल्पकारों के साथ भागीदारी कर रहे हैं.

fallback

आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं. कहा जा रहा है कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में शादी का प्रस्ताव दिया था. वह देश की शीर्ष रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी तथा स्वाती पीरामल ने कहा कि दोनों परिवार ईशा और आनंद के लिए हर किसी के आशीर्वाद और शुभकामनाएं लेंगे, क्योंकि दोनों एकजुटता की अपनी यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही अंबानी परिवार मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में अपनी बेटी की शादी का पहला कार्ड देने पहुंचे थे.

mukesh ambani

फोटो साभार Yogen Shah.

आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. जबकि एशिया की 12 सबसे पॉवरफुल बिजनेस वुमन की लिस्ट में शामिल ईशा अंबानी असल जिंदगी में किसी राजकुमारी से कम नहीं है.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news