Video: रणवीर सिंह की 'सिंबा' के गाने पर नेहा कक्‍कड़ ने कुछ ऐसे 'मारी आंख..', देखें Dance
Advertisement

Video: रणवीर सिंह की 'सिंबा' के गाने पर नेहा कक्‍कड़ ने कुछ ऐसे 'मारी आंख..', देखें Dance

फिल्‍म 'सिंबा' में रीमेक किया गया यह गाना दरअसल फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का सुपरहिट गाना है. नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

Video: रणवीर सिंह की 'सिंबा' के गाने पर नेहा कक्‍कड़ ने कुछ ऐसे 'मारी आंख..', देखें Dance

नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्‍म 'सिंबा' को लेकर उनके फैंस काफी उत्‍साहित हैं. जहां रणवीर की शादी के बाद रिलीज होने वाली यह पहली फिल्‍म हैं. वहीं सारा, जिनकी 'केदारनाथ' के लिए जमकर तारीफ हो रही है, के फैंस भी उनका फिर से पर्दे पर इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्‍म का पहला गाना 'आंख मारे..' रिलीज हुआ, जो एक मजेदार डांसिंग नंबर है. ऐसे में रणवीर और सारा के बाद अब इस गाने की सिंगर नेहा कक्‍कड़ भी इस मजेदार धुन पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल नेहा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'सिंबा' के इस नए गाने में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इन दिनों रिएलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' की जज बनी नजर आ रहीं नेहा के गानों का अंदाज तो उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है, लेकिन नेहा का ये डांसिंग स्‍टाइल भी उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है. नेहा इस गाने में पोल्‍का डॉट्स की ड्रेस पहने हुए कॉरियोग्राफर माल्विन लुइस के साथ डांस करती दिख रही हैं. आप भी देखें नेहा का यह मजेदार डांस.

fallback

बता दें कि फिल्‍म 'सिंबा' में रीमेक किया गया यह गाना दरअसल फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का सुपरहिट गाना है.  'तेरे मेरे सपने' में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.

गाने में सबसे बड़ा सरप्राइज है फिल्‍म 'गोलमाल' की टीम का नजर आना. गाने के आखिर में रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज गोलमाल के एक्‍टर्स अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं. आप भी देखें यह मजेदार गाना.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news