Video: नेहा कक्कड़ पर हुआ प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर, वायरल गर्ल को किया कॉपी
Advertisement

Video: नेहा कक्कड़ पर हुआ प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर, वायरल गर्ल को किया कॉपी

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे ऊपर भी प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर हुआ... पीएस गन उल्टी हो गई'. प्रिया प्रकाश की ही तरह नेहा के इस वीडियो को भी कुछ ही घंटो में कई सारे लाइक्स और कमेंट्स भी मिल गए हैं

Video: नेहा कक्कड़ पर हुआ प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर, वायरल गर्ल को किया कॉपी

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह प्रिया प्रकाश वॉरियर को कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं और प्रिया की तरह नेहा के इस वीडियो को भी उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. नेहा इस वीडियो में प्रिया की फ्लाइंग किस को कॉपी करती हुई दिखाई दे रही हैं लेकिन उनकी किस और विंक से ज्यादा लोग उनकी स्माइल को पसंद कर रहे हैं. यहां तक कि किसी ने नेहा की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, रिकॉर्ड ही तोड़ दिया लास्ट वाली स्माइल ने. 

  1. नेहा कक्कड़ ने शेयर किया अपना वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल
  3. वीडियो में प्रिया प्रकाश को कॉपी करती आईं नजर

कुछ यूजर्स ने उन्हें यह भी कहा कि उन्होंने गन लोडिंग वाले सीन को गलत तरह से किया लेकिन नेहा द्वारा दिए गए कैप्शन ने यूजर्स की इस शिकायत को भी दूर कर दिया. दरअसल, इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे ऊपर भी प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर हुआ... पीएस गन उल्टी हो गई'. प्रिया प्रकाश की ही तरह नेहा के इस वीडियो को भी कुछ ही घंटो में कई सारे लाइक्स और कमेंट्स भी मिल गए हैं. 

 

Some #PriyaVarrier Effect on Me.. . “Gun Ulti Ho Gayi”‬ #NehaKakkar #OruAdaarLove

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें, प्रिया का वीडियो फरवरी में वायरल हुआ था. उनका वीडियो उनकी पहली फिल्म Oru Addar Love का था. इस वीडियो नें प्रिया को रातों रात स्टार बना दिया था और इसके बाद उनका एक दूसरा वीडियो भी सामने आया था. इस वीडियो को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news