'बाहुबली' के फैन हैं, तो आई खुशखबरी, Netflix पर आएगा अब ‘बाहुबली’ का प्रीक्‍वेल
Advertisement
trendingNow1427720

'बाहुबली' के फैन हैं, तो आई खुशखबरी, Netflix पर आएगा अब ‘बाहुबली’ का प्रीक्‍वेल

गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज की घोषणा की है. नेटफ्लिक्स को पहले ही इसके दो संस्करण का ऑर्डर मिल चुका है.

फोटो साभार @@BaahubaliMovie/Twitter

नई दिल्‍ली: अगर आप भी निर्देशक राजामौली की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘बाहुबली’ के फैन हैं तो आपके लिए एक और खुशखबरी है. नहीं, राजामौली ने इस फिल्‍म के नए सीक्‍वेल की घोषणा नहीं की है, बल्कि आपको बाहुबली के भी पहले की कहानी अब मजेदार अंदाज में देखने को मिलेगी. अभी तक सुपरहिट हुई इन दो फिल्‍मों में राजा अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली हीरो थे, वहीं अब इसके प्रीक्‍वेल में शिवगामी देवी के शौर्य और पराक्रम की कहानी दिखाई जाएगी.  नेटफ्लिक्स ने अब अपनी नई सीरीज में एक बार फिर माहिष्मति साम्राज्य को दिखाने की तैयारी की है. एस एस राजामौली के निर्देशन में दो हिस्सों में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली की प्रीक्वल में शिवगामी की यात्रा दिखायी जायेगी.

गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज की घोषणा की है. नेटफ्लिक्स को पहले ही इसके दो संस्करण का ऑर्डर मिल चुका है. ‘बाहुबली बिफोर द बिगनिंग’ वास्तव में ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ की प्रीक्वल होगी. यह प्रीक्वल आनंद नीलकांतन की किताब ‘‘द राइज ऑफ शिवगामी’’ पर आधारित होगी. यानी इस फिल्‍म में शिवगामी साम्राज्‍य पर बनी फिल्‍मों के पहले की कहानी दिखाई जाएगी.

fallback

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार सीरीज के एक संस्करण में 9 एपिसोड होंगे. इसमें विद्रोही और प्रतिशोधी लड़की से एक बुद्धिमान और अद्वितीय रानी बनने की शिवगामी की यात्रा दिखायी जायेगी. नेटफ्लिक्स ने इसके लिये ‘बाहुबली’ के निर्माण में शामिल आर्का मीडिया वर्क्स और राजामौली के साथ टीम बनायी है. देवा कट्टा और प्रवीण सतारु इन सीरीज का सह-निर्देशन करेंगे. प्रीक्वल को लेकर राजमौली काफी आशान्वित हैं.

(इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news