प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास की Ex गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1443312

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास की Ex गर्लफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड पॉप स्‍टार निक जोनास से सगाई की है. ऐसे में निक की एक्स गर्लफ्रेंड ओलीविया कल्पो ने इस रिश्ते को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

निक की एक्स गर्लफ्रेंड ओलीविया कल्पो ने भी इस रिश्ते को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड पॉप स्‍टार निक जोनास हाल ही में सगाई के बंधन में बंधे हैं. मुंबई में 18 अगस्त को पारंपरिक रोका की रस्म निभाने के बाद इस जोड़े ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी. इसके बाद से प्रियंका और निक को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ मंगेतर निक जोनास और प्रियंका की उम्र में 11 साल का अंतर होने के कारण उन दोनों को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं को भी सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच, निक की एक्स गर्लफ्रेंड ओलीविया कल्पो ने भी इस रिश्ते को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

निक की गर्लफ्रेंड पूर्व मिस यूनिवर्स ओलीविया ने कहा, 'कोई भी, किसी भी वक्त अपने प्यार को पा सकता है. खासकर इस इंडस्ट्री में क्योंकि यह मुश्किल है.' ओलिविया ने आगे कहा, 'मैं उनके लिए खुश हूं. कामना करती हूं कि हर किसी को प्यार और खुशी मिले. हमारे अलग होने का यह मतलब नहीं कि मैं उनके लिए दुआ न करूं.' यहां बता दें कि ओलिविया कल्पो और निक जोनास दो साल तक चले रिश्ते के बाद 2015 में जुदा हो गए थे. ओलिविया इन दिनों अमेरिकी फुटबॉल डैनियल जेम्स अमेन्डोला के साथ डेट कर रही हैं.

फिल्मी सितारे बधाई देने पहुंचे थे
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ओर से उनके रिश्ते की आधिकारिक घोषणा के बाद से बधाई का सिलसिला शुरू हो गया. सोशल मीडिया के जरिए तमाम सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी. सबसे पहले प्रीति जिंटा ने उन्हें बधाई दी. वहीं, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा आदि ने भी इस जोड़ी को बधाईयां दीं. प्रियंका ने इन शुभकामनाओं के प्रति आभार भी जताया. अब सभी को इन दोनों की शादी का इंतजार है. माना जा रहा है कि ये जोड़ा अक्टूबर में शादी कर सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on

निक के परिजनों ने जताई खुशी
निक के भाई की गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को इंस्टाग्राम के जरिए बधाई दी है. उन्होंने इस खूबसूरत जोड़े को बधाई देने के साथ ही प्रियंका चोपड़ा के परिवार में आने का स्वागत किया है. वहीं निक के भाई जो जोनास से भी अपने भाई और भाभी को बधाई दी.

बॉलीवुड की और भी ख़बरें पढ़ें

Trending news