पब्लिक अपीरिएंस का 25 लाख रुपये लेते हैं ओरी, बोले- 'क्या मैं सस्ता दिखता है?'
Advertisement
trendingNow12244699

पब्लिक अपीरिएंस का 25 लाख रुपये लेते हैं ओरी, बोले- 'क्या मैं सस्ता दिखता है?'

Internet star Orhan Awatramani: इंटरनेट स्टार ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने हाल ही में बताया कि वह पब्लिक अपीरियेंस से काफी ज्यादा पैसा कमाते हैं. उन्होंने आगे बताया कि उनके पास कई मैनेजर हैं, जो उनकी जिंदगी और काम को मैनेज करते हैं. ओरी ने बताया कि उनका मैनेजमेंट धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी द्वारा भी किया जाता है.

पब्लिक अपीरिएंस से एक दिन में लाखों कमाते हैं ओरी

Internet star Orhan Awatramani: इंटरनेट संसेशन ओरहान अवत्रामणि को लोग ओरी के नाम से जानते हैं. हाल ही में ओरी ने अपनी इनकम को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वह पब्लिक अपीरियेंस से काफी पैसा कमाते हैं. ओरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह पैसे कमाने के लिए क्या करते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी रेगुलर जॉब के बारे में कोई बात नहीं की. उन्होंने यह भी बताया कि करण जौहर की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी उनके काम का मैनेजमेंट करती है.

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में ओरी ने बताया, ''मेरी फिल्में या शो करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. कौन कड़ी मेहनत करने का सपना देखता है? कोई नहीं, मुझे काम करने से नफरत है. फिल्मों और टीवी में खूब काम करना पड़ता है. और इस इंडस्ट्री में काम कभी खत्म नहीं होता. आप काम को अपने साथ घर तक ले जाते हैं, आपकी जिंदगी बस आपके काम के इर्द-गिर्द ही घूमने लगती है. लोगों को लगता है कि यह आसान जिंदगी है, लेकिन ऐसा नहीं है.''

पैसा कैसे कमाते हैं ओरी?
ओरी (Orhan Awatramani) पैसा कैसे कमाते हैं? के सवाल पर सोशल मीडिया स्टार ने कहा कि वह पब्लिक अपीयिएंस की मोटी रकम लेते हैं. उन्होंने कहा, ''क्या मैं आपको सस्ता दिखता हूं? अगर आप मुझसे एक फोटो मांगेंगे तो मैं 25 लाख रुपये चार्ज करूंगा. यदि मैं खुद फोटो क्लिक के लिए कहता हूं तो कोई चार्ज नहीं है. अगर कोई फॉर्मली ओरी से टच करवाना चाहता है तो यह 20 लाख रुपये है. धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी में मेरी एक टीम है, और फिर मेरे अपने लोग हैं.'' ओरी ने बताया कि उनके 10 मैनेजर हैं, जो उनकी जिंदगी और काम को मैनेज करते हैं.

30 साल की उम्र तक मां नहीं बनीं दीया मिर्जा, तो खुद से हुईं गुस्सा ; बोलीं-'रिश्तों पर भी...'

शादी अटैंड करने के लिए लेते हैं 15 से 30 लाख रुपये
बता दें कि इससे पहले ओरी (Orry) अपने कुछ इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि वह शादी जैसे बड़े इवेंट्स को अटैंड करने के लिए 15 से 30 लाख रुपये चार्ज करते हैं. ओरी ने तब कहा था, ''लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं और वे मुझे 15 लाख से 30 लाख के बीच देकर खुश होते हैं. वे चाहते हैं कि मैं गेस्ट के रूप में नहीं बल्कि एक दोस्त के रूप में शामिल होऊं, शायद दूल्हे या किसी और के यहां.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

Vicky Kaushal ने 'छावा' की शूटिंग कर ली खत्म, रैपअप पर लिखा-'बिना कुछ ड्रामा के ये पूरी नहीं हो सकती...'

'एक रात में करीब 20-30 लाख रुपए कमा लेता हूं'
कुछ वक्त पहले ओरी 'बिग बॉस 17' में भी नजर आए थे, जहां उन्होंने सलमान खान को बताया था कि वह फोटो का पोज करने के लिए 20 से 30 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. उन्होंने कहा था, ''मुझे इवेंट में अपने पोज के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने और उन्हें पोस्ट करने के लिए पैसे मिलते हैं. इन तस्वीरों से मैं एक रात में करीब 20-30 लाख रुपए कमा लेता हूं.'' यह सुनकर सलमान खान भी हैरान रह गए थे.

Trending news