Box Office पर वीकडे में भी धमाल मचा रही है 'पद्मावत', जानें अब तक का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow1369499

Box Office पर वीकडे में भी धमाल मचा रही है 'पद्मावत', जानें अब तक का कलेक्शन

फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका मे हैं.

Box Office पर वीकडे में भी धमाल मचा रही है 'पद्मावत', जानें अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: काफी विरोध के बाद रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' वीकडे में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया गया था और फिल्म ने पहले चार दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इसके बाद वीकडेज में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म ने 6 दिन में लगभग 143 करोड़ की कमाई कर ली है और जल्द ही फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

  1. मंगलवार को फिल्म ने 14 करोड़ कमाए.
  2. 4 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी फिल्म.
  3. बॉक्स ऑफिस पर वीकडे में भी है हिट.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 14 करोड़ का बिजनेस किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है. बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका मे हैं और फिल्म की कहानी महाकाव्य पद्मावत पर आधारित है.

#Padmaavat is rock-steady at the #India Box office on Tuesday - Jan 30th..

Nettsanother ₹ 14 cr. taking the 6-Days All-India Netttotal to ₹ 143 cr.

— Ramesh Bala(@rameshlaus) January 31, 2018

गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज से पहले राजपूत संगठनों द्वारा फिल्म का काफी विरोध किया गया था और संजय लीला भंसाली के साथ-साथ एक्ट्रेस दीपिका को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद अब यह मामला शांत है. वहीं अगर इस फिल्म की ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को विदेशो में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है. इतना ही नहीं उत्तरी अमेरिका में फिल्म ने अपनी कमाई से आमिर खान की फिल्म पीके का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news