फिल्म 'कागज' में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, किसान की तरह दिखने के लिए घटाया वजन
Advertisement
trendingNow1467108

फिल्म 'कागज' में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, किसान की तरह दिखने के लिए घटाया वजन

फिल्म के पटकथा लेखक व निर्देशक सतीश कौशिक हैं.

पंकज ने कहा, 'कागज' में मेरा लुक अलग होगा'. (फोटो साभारः फेसबुक, पंकज त्रिपाठी)

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी अगली फिल्म 'कागज' में किसान की भूमिका निभाने के लिए वजन कम किया है. बेंगलुरू में बायोपिक फिल्म 'शकीला' की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद 'कागज' में उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर के किसान की तरह दिखने के लिए पंकज से वजन घटाने के लिए कहा गया. फिल्म के पटकथा लेखक व निर्देशक सतीश कौशिक हैं.

fallback
(फोटो साभारः फेसबुक, पंकज त्रिपाठी)

अभिनेता ने बताया कि उन्हें उनके किरदार के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी दी गई है, जिसके अनुसार दिखने के लिए उन्होंने तैयारी की है. पंकज ने कहा, "'कागज' में मेरा लुक अलग होगा. 'शकीला' की शूटिंग पूरी करने के बाद भरत लाल की भूमिका की तैयारी के लिए मुझे ज्यादा वक्त नहीं मिला. तो मुझे जितना भी समय मिला, मैंने एक छोटे से शहर के किसान की तरह दिखने के लिए खुद को तैयार किया. जिम जाने के बजाय ऑर्गेनिक तरीके से मैंने वजन कम किया."

fallback
(फोटो साभारः फेसबुक, पंकज त्रिपाठी)

अभिनेता ने कहा, "'शकीला' के सेट पर मैं गर्म पानी शहद और नींबू के रस के साथ लेता था. मैंने तैलीय और जंक फूड खाना भी कम कर दिया और शॉट के बीच में हल्का-फुल्का भोजन कर लेता था. सूर्य की रोशनी में खुद को टैन करने के लिए मैंने छाते की छांव में रहना और सनग्लास पहनना भी बंद कर दिया." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news