फिल्म नहीं, दूरदर्शन से डेब्यू...परिणीति चोपड़ा को थ्रोबैक वीडियो में गाता देख फैंस हैरान
Advertisement
trendingNow12234894

फिल्म नहीं, दूरदर्शन से डेब्यू...परिणीति चोपड़ा को थ्रोबैक वीडियो में गाता देख फैंस हैरान

Parineeti Chopra Video: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने असली डेब्यू की झलक दिखाई है. परिणीति चोपड़ा का पुराना वीडियो देख फैंस हैरान रह गए हैं.

परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra News: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों 'अमर सिंह चमकीला' के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोर रही हैं. 'अमर सिंह चमकीला' में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 'अमरजोत' का किरदार बखूबी निभाया है. 'अमर सिंह चमकीला' के लिए तारीफें बटोरने के बाद परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिया है. वीडियो में परिणीति चोपड़ा दूरदर्शन के एक प्रोग्राम पर गाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के साथ परिणीति ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं. 

परिणीति चोपड़ा का थ्रोबैक वीडियो वायरल

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'तन मन से अपने देश की सेवा' गाना  गाती नजर आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा के साथ अन्य कई बच्चे भी दिख रहे हैं, जो एक लाइन में खड़े होकर सुर से सुर मिलाकर गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में परिणीति चोपड़ा लाल रंग का सूट पहने दिखाई दे रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. परिणीति ने लिखा- 'मेरा असली डेब्यू' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

​सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी... शुरू हुई वरुण-जान्हवी की अगली फिल्म की शूटिंग, फिर दिखेगी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री

परिणीति चोपड़ा का पुराना वीडियो देख फैंस हैरान

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Video) के थ्रोबैक वीडियो ने एक्ट्रेस के फैंस को हैरान कर दिया है. फैंस जमकर परिणीति के लेटेस्ट वीडियो पर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने परिणीति के वीडियो पर लिखा- वह तो यह शो देखा करते थे. तो दूसरे ने परिणीति को क्यूट बताया. वहीं अन्य एक ने लिखा परिणीति बचपन से ही आर्टिस्ट रही है.  

'स्लमडॉग मिलेनियर' स्टार देव पटेल ने आखिर मकरंद देशपांडे से क्यों मांगी माफी? राजनीति से जुड़ा है मामला

'अमर सिंह चमकीला' में कई गाने गाए

बता दें, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Songs) एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी माहिर हैं. परिणीति चोपड़ा ने कई फिल्मी गानों को अपनी आवाज दी है. इम्तियाज अली डायरेक्टेड और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के भी कई गाने परिणीति चोपड़ा ने खुद गाए हैं.  

UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनीं करीना कपूर, बोलीं- हर बच्चे को दिलाउंगी उनका अधिकार...
 

Trending news