ढोल-नगाड़े के साथ '2.0' देखने पहुंचे दर्शक, फिल्म शुरू होते ही जमकर किया डांस, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1473601

ढोल-नगाड़े के साथ '2.0' देखने पहुंचे दर्शक, फिल्म शुरू होते ही जमकर किया डांस, देखें VIDEO

फिल्म के रिलीज होते ही चारों तरफ इसकी तारीफें सुनने को मिलने लगी हैं.

तकरीबन 600 सौ करोड़ रुपए का बजट इस फिल्म का है.

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की सबसे चर्चित फिल्म '2.0' सिनेमाघरों में र्लिज हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शकों काफी दिनों से इंतजार था, और यही वजह रही की फिल्म जैसे ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई लोग ढोल-नगाड़े के साथ फिल्म देखने पहुंचे और जमकर डांस किया किया. बता दें, गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म '2.0' देखने सिनेमाघर पहुंचे दर्शकों ने जबरदस्त आतिशबाजी और ढोल-नगाड़ों के साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म का स्वागत अपने अंदाज में किया. 

अब सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें आपको दर्शकों का रजनीकांत के प्रति दीवानगी देखने को मिलेगी. वहीं, फिल्म के रिलीज होते ही चारों तरफ इसकी तारीफें सुनने को मिलने लगी हैं. '2.0' रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर साइंस फिक्शन फिल्म है. अब तक की भारतीय इतिहास की सबसे महंगी फिल्में बताई जा रही है, तकरीबन 600 सौ करोड़ रुपए का बजट इस फिल्म का है. देशभर में फिल्म साढ़े 6 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हो रही है, जिस तरह से इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता है एडवांस बुकिंग अच्छी खासी है. जिसकी वजह से अच्छे आंकड़ों की ओपनिंग की उम्मीद की जा सकती है.

बता दें, इस फिल्म का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तो यह है कि इसने रिलीज के पहले ही अपनी लागत का तकरीबन 80 प्रतिशत पैसा कमा लिया. इस फिल्म ने म्यूजिक और टेक्निकल राइट्स के साथ तमिल की प्री बुकिंग से कुल 490 करोड़ की कमाई की थी. दो दिन पहले इस फिल्म की हिंदी और अन्य भाषाओं की प्री बुकिंग शुरू हुई. तो 600 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म रिलीज के पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसके पहले भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कभी नहीं हुआ. 

'2.0' के हीरो भले ही रजनीकांत हैं, लेकिन बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी दमदार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए एक और वजह से खास है इसकी ओपनिंग. फिलहाल अक्षय की डे-1 कलेक्शन में 'गोल्ड' सबसे आगे है. गोल्ड ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी. उम्मीद है कि '2.0' का हिंदी वर्जन पहले दिन 30 से 35 करोड़ रुपये कमा लेगा. तो ऐसे यह अक्षय की बिगेस्ट ओपनिंग वाली फिल्म होगी. हाल ही आई आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने हिंदी और अन्य भाषाओं में मिलाकर रिलीज के दिन 70 करोड़ की कमाई की थी. अब '2.0' में भी उतनी ही दमदार स्टार पॉवर है. साथ ही फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज हो रही है. तो 'ठग्स' का रिकॉर्ड तो '2.0' आसानी से तोड़ सकती है. रिपोट्स की माने तो यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news