Advertisement
trendingPhotos1270506
photoDetails1hindi

Deepesh Bhan Death: सात महीने में 10 सेलेब्स का निधन, किसी ने लाइव शो में ली आखिरी सांस तो किसी का फिसलते ही निकला दम

Celebs Died in 2022: साल 2022 में काफी सारे सितारे जमीन से उठकर आसमान में टिमटिमाने लगे हैं. हम बात करे हैं फिल्म इंडस्ट्री के उन रत्नों की जिन्होंने अपनी कला से हर किसी का मनोरंजन किया और जाते-जाते हर किसी की आखों को नम कर गए. इस साल काफी सारे दिग्गज कलाकारों का निधन हुआ हैं. 

 

1/10

साल 2022 के अभी सिर्फ सात महीने ही बीते हैं और काफी सारे फिल्मी सितारें इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान यानि के दीपेश भान के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. दीपेश क्रेकिट खेलते हुए गिरे और फिसलते ही उनका दम निकल गया. हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

 

2/10

केके: स्टार सिंगर केके के निधन की खबर ने भी हर किसी को गहरे सदमे में छोड़ दिया था.  उनका निधन कोलकाता में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने से हुआ है. उन्हें हार्ट अटैक पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया था. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  केके कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस दे रहे थे. इसके बाद सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया

 

3/10

भूपिंदर सिंह: दिग्गज पार्श्व गायक भूपिंदर सिंह का 19 जुलाई को मुंबई में निधन हो गया है. भूपिंदर सिंह 81 साल के थे. भूपिंदर सिंह को उनकी भारी आवाज के लिए जाना जाता है. उन्होंने बॉलीवुड के कई गानों को अपनी आवाज दी.

 

4/10

बप्पी लाहिरी: मशहूर म्यूजिक कंपोजर और बप्पी लहिरी का Obstructive Sleep Apnea बीमारी के चलते निधन 15 फरवरी 2022 को निधन हो गया. 69 की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. बप्पी दा ने हिंदी और बंगाली सिनेमा की कई फिल्मों में शानदार संगीत दिया.

 

 

5/10

बिरजू महाराज: कथक डांस के सम्राट पंडित बिरजू महाराज ने 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. पद्म विभूषण से सम्मानित बिरजू महाराज का निधन हार्ट हटैक की वजह से हुआ.  बि‍रजू महाराज कथक नर्तक होने के साथ-साथ शास्त्रीय गायक भी थे.

 

6/10

लता मंगेशकर: स्वर कोकिला लता मंगेश्कर पिछले लंबे समय से बीमार चल रही थीं. 6 फरवरी 2022 को लता मंगेशकर ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांसे लीं. देशभर में उनके निधन से शोक की लहर रही. राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

7/10

प्रवीण कुमार सोबती:  बी आर चोपड़ा 'महाभारत' में भीम का रोल निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता प्रवीण कुमार सोबती का  निधन हो गया. वह काफी समय से बीमार चल रहे थे. एक्टिंग में आने से पहले प्रवीण एक हैमर और डिस्कस थ्रो एथलीट थे. वह एशियाई खेलों में 2 स्वर्ण, 1 रजत और 1 कांस्य जीत चुके थे.

 

8/10

रवि टंडन: आगरा में जन्मे और अमिताभ बच्चन को लेकर 'मजबूर' और 'ख़ुद्दार' जैसी हिट फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक रवि टंडन का 11 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और अपने जमाने के जाने-माने फिल्म निर्देशक रहे रवि टंडन ने 86 साल की उम्र मे दुनिया को अलविदा कह दिया.

 

9/10

अरुण वर्मा: बॉलीवुड की 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अरुण वर्मा का 20 जनवरी 2022 को दुखद निधन हो गया. अरुण वर्मा 62 साल के थे, वह लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

 

10/10

रेखा कामत: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा कामत का 89 वर्ष की आयु में 11 जनवरी को निधन हो गया था. भूत, सिंहासन जैसी फिल्मों में काम करने वाली रेखा कामत ने अपने करियार की शुरुआत मराठी फिल्मों के साथ की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़