Advertisement
trendingPhotos716273
photoDetails1hindi

'Aashiqui' की इस हीरोइन की होने वाली है धमाकेदार वापसी

दिल्ली की गोल्ड मेडलिस्ट अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) मॉडलिंग करती थी.

कौन थी वो?

1/5
कौन थी वो?

दिल्ली की गोल्ड मेडलिस्ट अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) मॉडलिंग करती थीं. 1988 में इसी बहाने सीरियल में भी नजर आईं. इसके बाद जैसे उनकी लॉटरी लग गई. महेश भट्ट ने 'आशिकी' फिल्म में बतौर हीरोइन उन्हें लॉन्च किया. 'आशिकी' एक म्यूजिकल फिल्म थी. इस फिल्म में उनके हीरो राहुल रॉय थे. फिल्म के गाने खूब चले और अनु भी चल निकली. 

साउथ की फिल्म भी हुई थी सुपरहिट

2/5
साउथ की फिल्म भी हुई थी सुपरहिट

इसके बाद उसकी साउथ की फिल्म 'तिरुडा-तिरुडा' भी सुपरहिट रही. किंग अंकल जैसी फिल्म में भी उन्होंने काम किया. फिर ऐसा क्या हुआ, जो अचानक एक दिन वो सबकी नजरों से और दिमाग से गायब हो गईं?

एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी

3/5
एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी

अनु अग्रवाल का 1999 में एक सीरियस कार एक्सीडेंट हो गया था. वो मरते-मरते बची थीं, लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद उनकी याददाश्त चली गई. डॉक्टर ने कहा कि इस हाल में वे तीन साल से ज्यादा नहीं जी पाएंगी. वो जब होश में आईं तो उन्हें कुछ भी याद नहीं था. पर मन ही मन उन्होंने तय किया कि उन्हें जीना है. बड़ी मुश्किल से योग और दूसरे एक्सरसाइज की वजह से बच पाईं.

क्या कर रही हैं अभी

4/5
क्या कर रही हैं अभी

पिछले कई सालों से अनु बैंगलोर में योग टीचर का काम कर रही हैं. यही नहीं, उन्होंने अपनी सेहत बनाई और पावर लिफ्टर की कई प्रतियोगिताएं भी जीत चुकी हैं. यही नहीं, वे बैंगलोर में गरीब बच्चों को मुफ्त में योग सिखाती हैं. अपनी जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव के बारे में उनकी बायोग्राफी भी कुछ सालों पहले आई है.

लौट रही हैं वेब सीरीज में

5/5
लौट रही हैं वेब सीरीज में

खबर है कि अनु अग्रवाल की लाइफ पर एक वेब सीरीज बन रही है. अपनी जिंदगी पर बनी इस सीरीज में अनु अग्रवाल भी काम करेंगी. यंग अनु का रोल एक नई लड़की निभा रही हैं और पचास साल की अनु की भूमिका वे खुद निभाएंगी. अनु का मानना था कि बॉलीवुड ने कभी उनके काम की सराहना नहीं की. उन्हें हमेशा अहसास दिलाया कि वो बाहर की हैं. यही नहीं, उनके सांवलेपन का भी मजाक उड़ाया. इन सब बातों को लेकर अनु को गहरा सदमा लगा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़