PHOTOS: कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी में अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए ये कॉमेडियन
Advertisement
trendingNow1482501

PHOTOS: कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी में अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए ये कॉमेडियन

जेडब्ल्यू मैरेट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

इसी महीने 12 दिसंबर को हुई थी कपिल शर्मा की शादी (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इसी महीने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. जेडब्ल्यू मैरेट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इस समारोह में फिल्मी दुनिया के कलाकार धर्मेंद्र, जितेंद्र, सलीम खान, गुरू रंधावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, हनी सिंह, रवीना टंडन समेत तमाम दिग्गजों ने शिरकत की. वहीं, मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर, सुनील पाल, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, किकु शारदा व चंदन प्रभाकर अपने-अपने परिवार के साथ शामिल हुए, जबकि राजू श्रीवास्तव अकेले ही इस पार्टी में नजर आए. 

जालंधर में हुई थी कपिल और गिन्नी की शादी
अपने शादी के रिसेप्शन में कपिल शर्मा ब्लैक कलर के कोट पैंट और उनकी पत्नी गिन्नी व्हाइट कलर के गाउन में नजर आईं. गिन्नी के गले में सफेद मोतियों का नेकलेस बेहद खूबसूरत लग रहा था. स्टेज पर ही कपिल मेहमानों को गुदगुदाते दिखे. जालंधर में गिन्नी के होमटाउॅन में शादी करने के बाद दोनों ने कपिल के घर अमृतसर में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. इससे पहले कपिल ने शादी हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. आई अब देखते हैं इस पार्टी की कुछ तस्वीरें- 

fallback

fallback

fallback

fallback

fallback

fallback

fallback

fallback

इससे पहले अमृतसर में दी गई कपिल शर्मा के रिसेप्शन पार्टी में भी इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे पहुंचे थे. (फोटे साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की है)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news