PICS: तैमूर से लेकर मीशा तक, दिवाली पर कुछ ऐसे नजर आए ये स्टार किड्स
Advertisement
trendingNow1347320

PICS: तैमूर से लेकर मीशा तक, दिवाली पर कुछ ऐसे नजर आए ये स्टार किड्स

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे के बाद अब बात करतें हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा की. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्ही परी की तस्वीर शेयर की है

दिवाली सेलिब्रेशन में खास रहे स्टार किड्स. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से दिवाली का जश्न मनाया जा रहा था. इस जश्न की कई सारी तस्वीरें हमने आपको पहले भी दिखाईं हैं. दिवाली पर कई सितारों ने अपने घर पार्टीज रखीं जिनमें कई दूसरे सितारें शामिल हुए. आमिर खान, एकता कपूर, संजय दत्त, अनिल कपूर और जावेद अख्तर जैसे कई सितारों ने अपने घर दिवाली पार्टीज रखीं. इन पार्टीज की तस्वीरें भी हम आपको दिखा जुके हैं, लेकिन फिलहाल हम आपको केवल स्टार किड्स की तस्वीरें दिखाने वाले हैं. 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के सबसे छोटे और प्यारे स्टार किड तैमूर की. तैमूर की इस तस्वीर को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वह अपने पापा सैफ अली खान की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं तस्वीर में पापा सैफ और नन्हें तैमूर एक जैसे कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं. 

 

Phoolon ki rangoli with my little angel. On this festive day let’s celebrate love and togetherness.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे के बाद अब बात करतें हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा की. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्ही परी की तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह ब्लू कलर की लेंहगा चोली में नजर आ रही हैं. इसके अलावा मीशा के पीछे फूलों से बनी रंगोली भी दिखाई दे रही है. 

 

 @manishmalhotra05

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

अब बात करतें हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियों की. इस दिवाली उनकी दोनों ही बेटियां काफी ग्लेमरस अवतार में दिखाईं दीं. श्रीदेवी अपने पति बोमन ईरानी और अपनी बेटियां खुशी और जाह्नवी के साथ आमिर खान की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं थी. यहां उनकी दोनों बेटियां मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं. 

 

Playing to my strengths this Diwali ;)

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

कैमरे में कम मौकों पर नजर आने वालें अजय देवगन और काजोल के दोनों बेटा और बेटी इस मौके पर अपने पेरेंट्स के साथ पोज करते हुए नजर आएं. अजय देवगन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनकी बेटी न्यासा लेंहगा-चोली में तो बेटा युग कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं. 

 

My Gorgeous Girl  @ananyapanday in her absolutely stunning @manishmalhotra05 outfit !!i 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

दिवाली पार्टी में चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी कुछ कम नहीं लग रहीं थीं. वह मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट में काफी प्यारी लग रहीं थीं. इस तस्वीर को चंकी पांडे की पत्नी भावना शेयर किया है और इसमें अनन्या लेहंगा चोली में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news