'लोगों को हमेशा दिक्कत...', 52 साल की पूजा भट्ट ने दिया शादी के सवालों का मुंहतोड़ जवाब, नन्ही राहा को बताया समझदार
Advertisement
trendingNow12154536

'लोगों को हमेशा दिक्कत...', 52 साल की पूजा भट्ट ने दिया शादी के सवालों का मुंहतोड़ जवाब, नन्ही राहा को बताया समझदार

Pooja Bhatt On Marriage: पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ को लेकर लोग अक्सर तरह-तरह की बातें करते दिखते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने सभी सवालों का जवाब दिया. साथ ही नन्ही राहा के बारे में भी बात की.

'लोगों को हमेशा दिक्कत...', 52 साल की पूजा भट्ट ने दिया शादी के सवालों का मुंहतोड़ जवाब, नन्ही राहा को बताया समझदार

Pooja Bhatt On Marriage: बॉलीवुड के कुछ सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ट्रोल होते हैं. इस लिस्ट में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का नाम भी शामिल है. रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद से वो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने मनीष मखीजा (Manish Makhija) से शादी थी. हालांकि, उनका रिश्ता एक समय के बाद ठीक नहीं रहा. ऐसे में लोगों ने पूजा भट्ट पर खूब बयान बाजी की. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दौरान पूजा भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ और शादी को लेकर खुलकर बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा.

शादी को लेकर बोलीं पूजा भट्ट

हाल ही में 'बॉलीवुड बबल' के साथ बातचीत करते हुए पूजा भट्ट ने अपनी शादी पर बात की. वो कहती हैं कि लोग अब भी मुझसे पूछते हैं कि आपने शादी क्यों नहीं की. कुछ लोग उन्हें कहते हैं कि तुम अकेली क्यों हो. एक्ट्रेस कहती हैं कि क्या मैंने उनसे पूछा कि वो शादीशुदा क्यों हैं.

पूजा भट्ट कहती हैं,  "जब मेरी शादी हुई, तब भी लोगों को दिक्कत थी. जब मेरा रिश्ता खत्म हो गया, तब भी लोगों को समस्या थी. अब मैं अकेली हूं, तब भी परेशानी है."  उन्होंने कहा लोगों को हमेशा दिक्कत रहती है और आज भी है. बता दें कि पूजा और मनीष ने साल 2003 में शादी की थी. शादी के 11 साल बाद 2014 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पार्टनर से पहले दोस्त बनना है जरूरी

अपने रिश्तों से ली सीख के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं किसी को पार्टनर बनाने से पहले दोस्त बनाना बहुत जरूरी है. साथ ही कहती हैं कि दूसरों से ज्यादा हमें खुद पर फोकस करना चाहिए. ज्यादातर लोग दूसरों को सलाह देने में बिजी रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पूजा ने की नन्ही राहा की तारीफ

इसी के साथ पूजा भट्ट ने एक और इंटरव्यू में राहा के बारे में भी कुछ ऐसा कहा जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 'जूम' के साथ बातचीत करते हुए पूजा भट्ट ने बताया कि राहा सभी के मुकाबले बहुत ब्राइट है और वो उस दिन का इंतजार कर रही हैं जब राहा सभी को सलाह देगी.  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली बेटी राहा पूरा परिवार से जमकर प्यार-दुलार लूट रही हैं.

Trending news