क्या Sunny Deol की 'लाहौर 1947' से 'डिंपल गर्ल' करेंगी कमबैक? जानें सच
Advertisement
trendingNow12077161

क्या Sunny Deol की 'लाहौर 1947' से 'डिंपल गर्ल' करेंगी कमबैक? जानें सच

Sunny Deol New Film: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल जल्द ही 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि आमिर खान प्रोडक्शन्स में बन रही इस फिल्म से 90 के दशक की एक पॉपुलर एक्ट्रेस वापसी कर सकती हैं. 

सनी देओल और प्रीति जिंटा

Sunny Deol Lahore 1947: सनी देओल ने कई सालों के गैप के बाद 'गदर 2' से ताबड़तोड़ वापसी की है. 'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद सनी देओल (Sunny Deol) के पास फिल्मों का भंडार लग गया है. हाल ही में एक्टर फिल्म 'सफर' की शूटिंग करते दिखाई दिए थे. वहीं अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि जल्द ही सनी देओल 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू करेंगे. साथ ही आमिर खान (Aamir Khan Movies) के प्रोडक्शन्स में तैयार हो रही पीरियड ड्रामा में सनी देओल के अपोजिट 90's की एक पॉपुलर एक्ट्रेस की कास्टिंग की रिपोर्ट्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

'डिंपल गर्ल' की एंट्री पक्की?

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol Films) की फिल्म 'लाहौर 1947' में डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा की एंट्री हो गई है. दरअसल, प्रीति जिंटा को 24 जनवरी की शाम को मुंबई के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था. इसी के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रीति जिंटा, 'लाहौर 1947' के लुक टेस्ट के लिए स्टूडियो पहुंची थीं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीरियड ड्रामा फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस कई सालों के बाद सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

कई सालों के बाद वापसी करने जा रहीं प्रीति!

'लाहौर 1947' में प्रीति जिंटा (Preity Zinta Movies) की एंट्री को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से नहीं आया है. बता दें, प्रीति जिंटा कई सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं. आखिरी बार स्क्रीन पर एक्ट्रेस साल 2018 में फिल्म 'भईया जी सुपरहिट' में दिखाई दी थीं. अगर एक्ट्रेस 'लाहौर 1947' से वापसी करती हैं तो वह करीब 6 सालों बाद फिल्मी फैंस को फिर से स्क्रीन पर दिखाई देंगी. मालूम हो, साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी करने के बाद प्रीति जिंटा लॉस एंजलिस शिफ्ट हो गई थीं. 

Trending news