मुश्किलों से जूझते बेहतर जिंदगी की तलाश में निकले पृथ्वीराज सुकुमारन, 'द गोट लाइफ' का धांसू ट्रेलर जारी
Advertisement
trendingNow12148607

मुश्किलों से जूझते बेहतर जिंदगी की तलाश में निकले पृथ्वीराज सुकुमारन, 'द गोट लाइफ' का धांसू ट्रेलर जारी

The Goat Life Trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द गोट लाइफ' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

बेहतर जीवन की तलाश में परेशानियों का सामना करते दिखे पृथ्वीराज सुकुमारन

The Goat Life Trailer Out: साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'द गोट लाइफ' को सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म काफी समय से चर्चाओं में थी, जिसको लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उनकी फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. इतना ही नहीं, ट्रेलर आने के बाद फैंस फिल्म को लेकर और ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. 

शनिवार, 9 मार्च को निर्माताओं ने फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए आखिरकार फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया. इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन एक बेहतर जीवन के तलाश में लगे हैं, लेकिन इसके लिए उनको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 1 मिनट 33 सेकेंड के इस ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन को कई मुश्किलें सामना करते हुए देखा जा सकता है.

फैंस को पसंद आया ट्रेलर 

वहीं, जारी किए गए ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर के वीडियो में पृथ्वीराज सुकुमारन को अलग-अलग लुक्स में देखा जा सकता है और इधर-उधर भटकते देखा जा सकता है, जिसको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. ट्रेलर में उनके बढ़े हुए बाल, दाढ़ी और नाखून देखे जा सकते हैं. ट्रेलर के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स देखे जा सकते हैं. फैंस ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं और अब फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. 

पूजा हेगड़े संग इश्क फरमाएंगे अहान शेट्टी, अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी 'सनकी'

28 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 

पृथ्वीराज सुकुमारन की ये फिल्म मलयालम के सबसे लोकप्रिय बेस्टसेलर नॉवेल 'आदुजीविथम' पर आधारित है, जिसका अनुवाद 12 अलग-अलग भाषाओं में किया गया है, जिनमें विदेशी भाषाएं भी शामिल हैं. प्रसिद्ध लेखक बेन्यामिन द्वारा लिखित ये एक आदमी नजीब के जीवन की सच्ची कहानी है, जो 90 के दशक की शुरुआत में विदेश में भाग्य की तलाश में केरल के हरे-भरे तटों से पलायन करता है. ये फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Trending news