पूजा हेगड़े संग इश्क फरमाएंगे अहान शेट्टी, अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी 'सनकी'
Advertisement

पूजा हेगड़े संग इश्क फरमाएंगे अहान शेट्टी, अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी 'सनकी'

Ahan Shetty Pooja Hegde Sanki: साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म 'सनकी' में अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े पहली बार बड़े पर्दे पर साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन नए निर्देशक अदनान ए. शेख और यासिर जाह ने किया है. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है. 

पूजा हेगड़े संग इश्क फरमाएंगे अहान शेट्टी, अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी 'सनकी'

Ahan Shetty Pooja Hegde Sanki: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने साल 2021 में फिल्म 'तड़प' से अपना डेब्यू दिया था और फिल्म सुपरहिट रही, जिसके बाद अब वो तीन साल बाद जल्द ही एक बाद फिर निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म 'सनकी' में पूजा हेगड़े पहली बार बड़े पर्दे पर साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

खास बात ये भी है  इस फिल्म के निर्देशन से अदनान ए. शेख और यासिर जाह भी अपना डेब्यू दे रहे हैं. वहीं, हाल में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है और बताया कि फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी. मेकर्स ने कहा, 'सनकी अपने रास्ते पर है. सिनेमाघरों में वैलेंटाइन डे के दिन पहुंचने वाली है. साजिद नाडियाडवाला की सनकी अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े के साथ 14 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी'. 

अगले साल रिलीज होगी 'सनकी'

वहीं, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि, इसके लिए फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा, लेकिन फिर भी फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. साथ ही फैंस पोस्ट पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'लंबी तड़प के बाद इंतजार खत्म हुआ'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'लंबे इंतजार के बाद अहान शेट्टी की फिल्म का ऐलान सुनकर मन खुश हो गया'. 

कहां हैं देश की पहली Miss World? कभी लंबी टांगों की वजह से चिढ़ाया करते थे लोग, उधार लिए कपड़ों में की थी रैंप वॉक

फिल्म के लिए वरुण धवन को किया गया था अप्रोच

तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अहान शेट्टी ने वरुण धवन की मूवी ले ली यार'. बता दें, साजिद नाडियाडवाला ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सनकी' के लिए अहान शेट्टी से पहले वरुण धवन को अप्रोच किया था. हालांकि, डेट्स की वजह से दोनों के बीच बात नहीं बन पाई, जिसके बाद फिल्म अहान के हाथों में गई. इससे पहले वो वरुण के साथ 'जुड़वां 2' और 'ढिशूम' जैसी फिल्में कर चुके हैं, जो हिट साबित हुई थीं. 

Trending news